दूसरे धर्म के लड़के से Sonakshi Sinha की शादी की तैयारियां शुरू, Shatrughan Sinha के घर Ramayana को खूबसूरत लाइटों से सजाया गया | Video

By रेनू तिवारी | Jun 22, 2024

काफी विवादों और ट्रोलिंग के बाद आखिरकार वह दिन आ ही रहा है जब सोनाक्षी सिंहां जहीर इकबाल की दुल्हन बनने को तैयार हैं। परिवार शादी दूसरे धर्म के लड़के से शादी करने के लिए मान गया है। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के घर पर उनकी बहुप्रतीक्षित शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके घरों की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं।


शत्रुघ्न सिन्हा के घर को रोशनी से सजाया गया

इंस्टाग्राम पर एक पपराज़ो द्वारा साझा की गई एक क्लिप में, शत्रुघ्न सिन्हा के घर रामायण को रात में रोशनी से सजाया गया। पूरी इमारत को परी रोशनी से सजाया गया था। शत्रुघ्न सोनाक्षी के पिता हैं। जोड़े की शादी से पहले की रस्में चल रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Anupam Kher के ऑफिस में चोरी, मुंबई पुलिस ने पैसे और फिल्म निगेटिव चोरी करने के आरोप में 2 लोगों को किया गिरफ्तार


सोनाक्षी और जहीर की मेहंदी की रस्म

शुक्रवार को सोनाक्षी और जहीर की मेहंदी की रस्म की एक तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आई। फोटो में सोनाक्षी और जहीर इकबाल दोनों लोगों के साथ मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे हैं। प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए सोनाक्षी ने लाल रंग का सूट चुना, जबकि जहीर प्रिंटेड लाल कुर्ता और सफेद पायजामा में नजर आए।

 

इसे भी पढ़ें: Supreme Court ने फिल्म 'हमारे बारह' के खिलाफ याचिका पर सुनवाई से इनकार किया


कपल के प्री-वेडिंग इवेंट

कुछ दिन पहले ही, एक्टर्स ने अपने करीबी दोस्तों के साथ बैचलर और बैचलरेट पार्टी का लुत्फ़ उठाया। सोनाक्षी ने अपने दोस्तों द्वारा आयोजित पार्टी की झलकियाँ शेयर की थीं। एक तस्वीर में सोनाक्षी अपनी करीबी दोस्त और एक्टर हुमा कुरैशी के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। जहीर ने भी अपने करीबी दोस्तों के साथ नाइट आउट का लुत्फ़ उठाया और तस्वीरें शेयर कीं। हुमा कुरैशी के भाई एक्टर साकिब सलीम भी इस जश्न का हिस्सा थे।


गुरुवार की रात, होने वाले दूल्हे जहीर को मुंबई के बांद्रा में शत्रुघ्न के साथ फोटो खिंचवाते हुए देखा गया। दिग्गज एक्टर और जहीर ने कार्यक्रम स्थल पर मौजूद पैपराज़ी के लिए खुशी-खुशी साथ में पोज दिए।


सोनाक्षी और जहीर की शादी का निमंत्रण

हाल ही में, सोनाक्षी और जहीर का एक ऑडियो निमंत्रण वायरल हुआ था। लीक हुए आमंत्रण में, दोनों ने कथित तौर पर अपनी शादी की खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि वे 'उस पल' पर पहुंचने के लिए तैयार हैं जो उन्हें एक-दूसरे का 'निश्चित और आधिकारिक पति-पत्नी' बना देगा। डिजिटल आमंत्रण को हेडलाइन के साथ मैगज़ीन कवर की तरह स्टाइल किया गया है। आमंत्रण में ज़हीर और सोनाक्षी की बर्फ से ढकी सेटिंग में एक तस्वीर थी, जिसमें ज़हीर सोनाक्षी के गाल पर किस कर रहे थे।


सोनाक्षी और ज़हीर के रिश्ते के बारे में

हालाँकि, सोनाक्षी और ज़हीर अपने डेटिंग की अफवाहों के सामने आने के बाद से अपने रिश्ते के बारे में चुप हैं। सोनाक्षी और ज़हीर ने 2022 की फ़िल्म डबल एक्सएल में अभिनय किया। हालाँकि उन्होंने अपनी प्रेम कहानी के बारे में सार्वजनिक रूप से नहीं बताया है, लेकिन उन्हें सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ मनमोहक तस्वीरें साझा करते देखा गया है।

 

 

प्रमुख खबरें

फुआद शुक्र, अली कराकी और अब नसरल्लाह, IDF ने ऐसे मार गिराए हिज्बुल्लाह के सारे कमांडर, अब कौन बचा?

वीरेन्द्र सचदेवा का आरोप, आम आदमी पार्टी ने 22 माह में दिल्ली नगर निगम को तबाह कर दिया

Hassan Nasrallah की मौत पर 57 मुस्लिम देशों की बड़ी बैठक, लेबनान में सन्नाटा और खौफ

Jammu-Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, पांच सुरक्षाकर्मी भी घायल