PR Sreejesh के संन्यास के साथ ही जर्सी नंबर 16 की भी हुई विदाई, भारतीय हॉकी में नहीं दिखेगी अब

By Kusum | Aug 14, 2024

पेरिस ओलंपिक 2024 में भारतीय हॉकी टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ब्रॉन्ज मेडल जीता। लगातार दूसरी बार ओलंपिक में टीम ने ब्रॉन्ज मेडल जीता। भारतीय हॉकी टीम ने अपने गोलकीपर श्रीजेश को बेहतरीन विदाई दी, लेकिन सिर्फ श्रीजेश ही विदा नहीं हुए बल्कि उनकी 16 नंबर की जर्सी भी विदा हो गई है। इसका मतलब ये है कि अब भारतीय हॉकी टीम में 16 नंबर की जर्सी नहीं दिखेगी। 


सीनियर भारतीय हॉकी टीम से जर्सी नंबर 16 को रिटायर कर दिया गया है। इसके साथ ही पीआर श्रीजेश को बड़ी जिम्मेदारी भी मिली है। उन्हें जूनियर टीम का कोच बनाया गया है। हॉकी इंडिया ने दिल्ली में एक इवेंट के दौरान बुधवार को श्रीजेश की जर्सी को सीनियर टीम से रिटायर करने की घोषण की है। 


हॉकी इंडिया के महासचिव भोलनाथ सिंह ने कहा कि, श्रीजेश अब जूनियर टीम के कोच बनने जा रहे हैं और हम सीनियर टीम के लिए नंबर 16 जर्सी को रिटायर कर रह रहे हैं। हम जूनियर टीम के लिए नंबर 16 को रिटायर नहीं कर रहे हैं। श्रीजेश दूसरी जूनियर टीम में तैयार करेंगे। 

प्रमुख खबरें

Bollywood Wrap Up | शादी के बंधन में बंधने वाली हैं Kangana Ranaut! इंटरव्यू के दौरान किया बड़ा खुलासा

सरकार बनाने का दावा पेश कर आतिशी ने बताया प्लान, इन 2 कामों पर रहेगा ध्यान, बीजेपी बोली- चेहरा बदलने से चरित्र नहीं बदलेगा

Haryana Political Party: हरियाणा में कई चुनौतियों से जूझ रही JJP, खुद को किंगमेकर बनाने की जुगत में दुष्यंत चौटाला

संयुक्त राष्ट्र में भारत को वीटो पावर दिलाकर ही मानेगा अमेरिका! दोस्त रूस से क्या कर लेगा किनारा?