पूनम पांडे के गंभीर आरोपों पर पति सैम बॉम्बे ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, कहा- 'उसे नहीं पता था कि छेड़छाड़ क्या है'

By प्रिया मिश्रा | Mar 04, 2022

अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में रहने वाली पूनम पांडे इन दिनों कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' के नज़र आ रही हैं। इस रियलिटी शो में पूनम ने अपनी निजी जिंदगी के कई सीक्रेट्स शेयर किए हैं। शो के दूसरे एपिसोड में पूनम ने अपने पति सैम बॉम्बे पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। शो के दौरान पूनम ने कहा कि एक बार सैम ने उन्हें इतनी बुरी तरह पीटा था कि उन्हें ब्रेन हैमरेज हो गया था। 


अब सैम ने पहली बार इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पूनम द्वारा लगाए गए सारे आरोपों को बेबुनियाद बताया है। सैम बॉम्बे ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि, "पूनम ने मुझ पर हनीमून पर मारपीट और छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। लेकिन कुछ दिनों बाद, उसने उसे फोन किया और कहा "उसे पता नहीं था कि छेड़छाड़ क्या है।"

 

इसे भी पढ़ें: फरहान अख्तर की दूसरी शादी पर एक्टर की पहली पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली यह बड़ी बात


घरेलू हिंसा के आरोपों पर पूछे जाने पर, उन्होंने कहा कि घरेलू हिंसा के लिए बहुत कुछ है- शारीरिक हिंसा, मौखिक, भावनात्मक, मनोवैज्ञानिक से लेकर मानसिक तक। "यहां बहुत सी चीजें हैं। लाखों पुरुष पीड़ित हैं और उनके पास इससे निकलने का कोई रास्ता नहीं है। एक महिला एक कॉल करती है और पुलिस उस आदमी को पकड़कर हिरासत में ले लेगी। लेकिन मुझे 20 बार पुलिस के पास जाना पड़ा और फिर भी उन्होंने कुछ नहीं किया। इसके अलावा मैं क्या कह सकता हूँ?"

 

इसे भी पढ़ें: रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं ये एक्ट्रेसेज लेकिन ठुकरा दिए बोल्ड वेब सीरीज के ऑफर, नाम जानकर हैरान रह जाएंगे


इंटरव्यू के दौरान सैम ने यह भी कहा कि वह अभी भी पूनम से प्यार करते हैं। उन्होंने कहा, "बिल्कुल चिंता नहीं है। हमारी शादी खूबसूरत रही है और मुझे केवल वही चीजें याद हैं। कभी-कभी ऐसा होता है कि रिश्ते में सिर्फ 10 प्रतिशत अच्छा नहीं होता है। दुर्भाग्य से, हर कोई उस 10 प्रतिशत पर ध्यान केंद्रित करना चाहता है। मैंने पूनम के साथ सात फेरे गंभीरता से लिए। पूनम जो कुछ भी कह रही है, वह दुखद, अनावश्यक और बेकार है। वह बिना बात की खबर बनाती है क्योंकि उसे खबरों में रहना पसंद है।"


बता दें कि पूनम पांडे और सैम बॉम्बे ने सितंबर 2020 में शादी की थी। लेकिन गोवा में हनीमून के दौरान पूनम ने सैम के खिलाफ छेड़छाड़, धमकी देने और मारपीट करने के लिए प्राथमिकी दर्ज की। यह घटना कथित तौर पर दक्षिण गोवा के कानाकोना गांव में हुई जहां पूनम एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी। इसके  बाद सैम को गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि सैम का जन्म और पालन-पोषण दुबई में हुआ है। वे एक ऐड फिल्ममेकर और प्रोडूसर हैं।

प्रमुख खबरें

Kareena Kapoor Birthday: आज 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही करीना कपूर, अभिनेत्री की रगो में दौड़ता है अभिनय

तिरुपति लड्डू विवाद: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने की सीबीआई जांच की मांग

श्रीलंका में राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान प्रारंभ

प्रधानमंत्री मोदी तीन दिवसीय यात्रा पर अमेरिका रवाना