गरीब परिवारों के लोग चुनाव के लिए मेरे ‘स्टार प्रचारक’ हैं: जगन मोहन रेड्डी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 11, 2024

वाईएसआरसीपी के प्रमुख और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने तेदेपा, जनसेना और भाजपा के बीच गठबंधन होने के बाद रविवार को कहा कि उन्होंने किसी दल के साथ गठबंधन नहीं किया है और वह गरीब परिवारों के ‘स्टार’ प्रचारकों के समर्थन से अकेले चुनाव लड़ेंगे।

राज्य में लोकसभा और विधानसभा चुनावों से पहले यहां एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए न्याय और अन्याय के बीच कुरुक्षेत्र की लड़ाई (चुनाव) में अपनी तुलना अर्जुन से और जनता की तुलना श्रीकृष्ण से की।

रेड्डी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, “मेरा विभिन्न दलों के साथ गठबंधन नहीं है, मैं अकेले चुनाव लड़ूंगा और मेरे पास गरीब परिवारों से आने वाले कई स्टार प्रचारक हैं।”

मुख्यमंत्री के अनुसार, उनके पास तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू जैसे 10 स्टार प्रचारक या कई मीडिया हाउस नहीं हैं, जो उनका समर्थन और झूठ का प्रचार कर सकें। उन्होंने तेदेपा, जनसेना और भाजपा जैसे विपक्षी दलों के गठबंधन का मजाक उड़ाया और कहा कि वे कमांडरों के समान हैं, लेकिन उनके पास कोई सेना नहीं है।

प्रमुख खबरें

30 सांसदों ने कर दी ट्रूडो को हटाने की डिमांड, 70% आबादी भारत से रिश्ते बिगाड़ने का मान रही आरोपी, 24 घंटे में ही पूरा हो गया बदला

दिवाली से पहले Philips के इस एयर प्यूरीफायर को ला सकते हैं घर, Smog से मिलेगी राहत

Vivo की नई V50 सीरीज जल्द होगी लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन से जुड़ी पूरी जानकारी

Satyendar Jain को बेल देते हुए कोर्ट ने लगाई कौन सी 3 शर्तें, जमानत मिलने पर कहा- सत्यमेव जयते