Mission Raniganj Trailer | अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की सर्वाइवल ड्रामा मिशन रानीगंज को लोगों ने कहा- ब्लॉकबस्टर

By रेनू तिवारी | Sep 25, 2023

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म मिशन रानीगंज का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसने दिल जीत लिया है। प्रशंसक फिल्म में उनके अभिनय की खूब तारीफ कर रहे हैं। मिशन रानीगंज में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म का मोशन पोस्टर हाल ही में रिलीज़ हुआ था और इसने सभी को उत्साहित कर दिया था। मिशन रानीगंज उस वीर की कहानी है, जिसने नवंबर 1989 में रानीगंज में बाढ़ वाली कोयला खदान में फंसे जीवित खनिकों को बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, जो सभी बाधाओं के बावजूद भारत में एक सफल बचाव मिशन था। फिल्म का ट्रेलर बेहद शानदार है। फिल्म में निश्चित रूप से सभी तत्व और कुछ भावपूर्ण गाने हैं।

फिल्म में कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, रवि किशन, वरुण बडोला, दिव्येंदु भट्टाचार्य, राजेश शर्मा, वीरेंद्र सक्सेना, शिशिर शर्मा, अनंत महादेवन, जमील खान, सुधीर पांडे, बचन पचेरा, मुकेश भट्ट और ओंकार दास मानिकपुरी भी हैं। अक्षय कुमार और बाकी कलाकारों ने कुछ दमदार परफॉर्मेंस दी है जिसे हम ट्रेलर में ही देख सकते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Parineeti Chopra के ब्राइडल लहंगे को बनाने में लगे 2500 घंटे, देवनागरी लिपि में लिखा है राघव चड्ढा का नाम


प्रशंसकों ने मिशन रानीगंज में प्रदर्शन की प्रशंसा की

यह फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर दिखाए गए अब तक के सबसे उल्लेखनीय कोयला खदान बचाव अभियान का वादा करती है। अक्षय कुमार अभिनीत इस फिल्म में पानी वाला सीक्वेंस रोंगटे खड़े कर देता है। फिल्म के ट्रेलर से फैंस पूरी तरह प्रभावित हैं। वे पहले ही इसे ब्लॉकबस्टर घोषित कर चुके हैं। एक यूजर ने लिखा, "शानदार ट्रेलर.. हर तरफ ब्लॉकबस्टर लिखा हुआ है।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "अक्षय एक पावरफुल रोंगटे खड़े कर देने वाले ट्रेलर के साथ वापस आ गए हैं।" कुछ लोगों ने फिल्म में इस्तेमाल किए गए वीएफएक्स पर भी कमेंट किया।उपयोगकर्ता ने लिखा, "मिशन रानीगंज ट्रेलर में वीएफएक्स का काम वास्तव में उत्कृष्ट है, जो फिल्म के समग्र सिनेमाई अनुभव को बढ़ाता है। टीम को बधाई!"

 

इसे भी पढ़ें: पर्दे पर होगी प्रेम की वापसी! Sooraj Barjatya ने किया कंफर्म, Salman Khan के साथ लेकर आने वाले हैं बड़े बजट की फिल्म


टीनू सुरेश देसाई ने फिल्म का निर्देशन किया है और यह रुस्तम के बाद उनकी अगली थ्रिलर है, जिसने अक्षय कुमार को अपना पहला राष्ट्रीय पुरस्कार दिलाया और टीम को बड़े पैमाने पर आलोचनात्मक और व्यावसायिक प्रशंसा मिली। ट्रेलर के बारे में बात करते हुए, टीनू देसाई ने कहा, "एक फिल्म निर्माता के रूप में, मुझे 'मिशन रानीगंज' का ट्रेलर प्रदर्शित करते हुए खुशी और बेहद गर्व महसूस हो रहा है। यह मानवीय भावना की अथक भावना और दृढ़ संकल्प के बारे में बात करता है। मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।" इस रोमांचक और प्रेरणादायक कहानी को बड़े पर्दे पर दर्शकों के साथ साझा करना।"

प्रमुख खबरें

Hatkanangal क्षेत्र में लोगों का शिंदे गुट की Shiv Sena पर भरोसा कायम, विधानसभा चुनाव में होगी असली परीक्षा

विधानसभा चुनाव के दौरान Sangli क्षेत्र में होगी कांटे की टक्कर, लोकसभा चुनाव में सभी के हाथ थे खाली

नेहरू ने शिवाजी पर अपनी टिप्पणियों को संशोधित किया था, फडणवीस बताएं कब माफी मांगेंगे: Patole

Kumaraswamy ने एमयूडीए मामले में विपक्षी दलों को निशाना बनाने के लिए सिद्धरमैया पर किया पलटवार