पाकिस्तान टीम का बड़ा कबूलनामा, पैसे लेकर मीटअप में शामिल होने की बात स्वीकारी, PCB चलाएगा हंटर

By Kusum | Jun 27, 2024

पाकिस्तान क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लीग स्टेज से ही बाहर हो गई थी। इसके लिए टीम की काफी आलोचना हो रही है, लेकिन उस समय पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की ज्यादा मिट्टी पलीत हुई जब टीम ने डलास में एक मीटअप रखा था। रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि, खिलाड़ियों ने इसके लिए पैसे लिए थे। इसी को लेकर अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड खिलाड़ियों पर हंटर चलाने वाला है। कई स्टार खिलाड़ियों के खिलाफ बोर्ड एक्शन लेगा। इसके अलावा टीम के प्रदर्शन की भी समीक्षा की जा रही है, कई खिलाड़ी टीम से बाहर किए जा सकते हैं। 


पीसीबी अध्यक्ष इस बात के संकेत दे चुके हैं कि टीम में बड़े बदलाव संभव है। इसके अलावा चयनकर्ताओं के पैनल में भी बदलाव होने की खबर है, लेकिन अब जंग अखबार की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पाकिस्तान के कई खिलाड़ियों ने इस बात का स्वीकार किया है कि डलास में एक मीट एंड ग्रीट प्रोग्राम में शामिल होने के लिए उन्होंने फैंस से 2500-2500 यूएस डॉलर स्वीकार किए थे। इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि, 'ए नाइट विद स्टार्स'के नाम से एक कार्यक्रम होना था, लेकिन कप्तान बाबर आजम और अन्य खिलाड़ियों जो पैसे दिए उसमें काफी अंतर था। ऐसे में इसे कैंसिल कर दिया गया। 


बता दें कि, दिसंबर 2022 से बोर्ड के चार अध्यक्ष बदल चुके हैं, लेकिन मैनेजमेंट के ज्यादातर लोग वही हैं। ऐसे में अगर खिलाड़ी आज अनुशासनहीन और लापरवाह हैं, तो इसका दोष मैनेजमेंट पर आएगा, क्योंकि वे पाकिस्तानी खिलाड़ियों को संरक्षण दे रहे हैं। पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों के लिए आचार संहिता भी बनाई जा सकती है।

प्रमुख खबरें

बारबाडोस में साइक्लोन बेरिल का प्रचंड रूप आया सामने, 257 कि की रफ्तार से चल रहा चक्रवात, Team India Hotel में कैद होने को मजबूर

Nagpur Mercedes Accident: महिला चालक ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण किया

Yogini Ekadashi 2024: दो दुर्लभ संयोग में किया जा रहा योगिनी एकादशी का व्रत, ऐसे करें श्रीहरि का पूजन

Yogini Ekadashi 2024: 02 जुलाई को किया जा रहा योगिनी एकादशी का व्रत, जानिए पूजन विधि और मुहूर्त