जदयू नेता राजीव रंजन की शानदार पहल, लॉकडाउन में लोगों की मदद के लिए पाटलिपुत्र वारीयर्स का किया गठन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 12, 2020

पटना। दूरभाष पर विमर्श के पश्चात पाटलीपुत्र नगर विकास समिति, क़दम, साई संगम, अखिल भारतीय कायस्थ महासभा, थॉट्स एंड इंक एवं राष्ट्रीय अल्पसंख्यक मोर्चा ने आम लोगों को लॉकडाउन की वजह से आ रही कठिनाइयों से राहत पहुँचाने के लिए जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद की अध्यक्षता में पाटलीपुत्र वारीयर अलायंस बनाने का निर्णय लिया। प्रसाद ने कहा कि सैयद सबीऊद्दिन अहमद, रितेश कुमार बबलू, अभिषेक शंकर तथा राजेन्द्र यादव इसके समन्वयक होंगे।

 

इसे भी पढ़ें: संक्रमण के संबंध में लोगों के बीच किसी प्रकार का अफवाह न फैले और सामाजिक सद्भाव कायम रहे: नीतीश

अतुल आनंद सन्नु प्रवक्ता होंगे। सभी संगठन स्वतंत्र रूप से इस विपदा की घड़ी में कार्य करेंगेएवं अन्य संगठन एक दूसरे को सहयोग करेंगे। प्रसाद ने कहा कि आज एनआईटी मोड़ पर पाटलिपुत्र नगर विकास समिति ने लॉज में रह रहे छात्रों के बीच समिति के अध्यक्ष रितेश बबलू के नेतृत्व में राशन की सामग्री वितरित की। इस अवसर पर भुट्टो खान,अभिषेक कुमार,हलीम जाफ़र,लव कुमार,राजेश रमण, अमन कुमार आदि भी शामिल थे। वहीं थॉट्स एंड इंक के अध्यक्ष अभिषेक शंकर ने राजीव नगर में निर्धन एवं बेसहारा लोगों के बीच राशन बाँटा।

 

इसे भी पढ़ें: बिहार में लॉकडाउन बना मौत का मातम, मां की गोद में बच्चे की रुक गयीं सांसें

साथ ही सबीऊद्दिन अहमद ने राष्ट्रीय अल्पसंख्यक मोर्चा की टीम के साथ दरियापुर में रेहडी वालों ठेलवालों के साथ गरीब लोगों को भोजन किट्स सौंपे। प्रसाद ने कहा कि श्री निलू चौधरी एवं अरुण कुमार सिंह ने क्रमशः दमड़ियाँ एवं क़ुर्ज़ी में भोजन सामग्री का वितरण जारी रखा। प्रसाद ने कहा कि पाटलिपुत्र वारीयर्स ओल्ड एज होम,दिव्यांग एवं लॉज के छात्रों की मदद की कार्ययोजना पर काम करेगा।


प्रमुख खबरें

Tirupati Laddu विवाद में TTD की बड़ी लापरवाही आई सामने, हुआ नियमों का उल्लंघन

Kareena Kapoor Birthday: आज 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही करीना कपूर, अभिनेत्री की रगो में दौड़ता है अभिनय

तिरुपति लड्डू विवाद: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने की सीबीआई जांच की मांग

श्रीलंका में राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान प्रारंभ