परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद के घर आने पर लिया आशीर्वाद, देखें फोटो

By दिव्यांशी भदौरिया | Oct 27, 2024

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और उनके पति, आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा के लिए शनिवार की सुबह शानदार रही। दोनों ने इंस्टाग्राम पर स्वामी शंकराचार्य श्री अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती के उनके घर आने की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए। परिणीति ने इस यात्रा के बारे में 'धन्य' महसूस करने के बारे में भी लिखा।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा के घर  आएं स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद 

 

स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद शनिवार सुबह दिल्ली में परिणीति और राघव के घर गए। राघव ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें परिवार उनका आरती के साथ घर में स्वागत कर रहा है। परिणीति ने स्वामी से आशीर्वाद मांगते हुए उनकी तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा कि उनका निमंत्रण स्वीकार करना उनके लिए सौभाग्य की बात है।

एक्ट्रेस ने लिखा, “आज सुबह @राघवचड्ढा88 और मैं ईश्वरीय कृपा से विशेष रूप से धन्य महसूस कर रहे हैं; शंकराचार्य श्री अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती जी ने हमारे साधारण घर की शोभा बढ़ाई। उनके लिए हमारा निमंत्रण स्वीकार करना एक दैवीय विशेषाधिकार है; जिसकी हमने कभी कल्पना भी नहीं की थी।"

परिणीति ने कहा कि वे उनके निरंतर आशीर्वाद के लिए प्रार्थना करते हैं, उन्होंने लिखा, “उनकी दिव्यता ने हमें आध्यात्मिकता के सच्चे सार और सनातन धर्म की शाश्वत शिक्षाओं के करीब ला दिया है। हम गहराई से आभारी और आभारी महसूस करते हैं कि उन्होंने आज हमें आशीर्वाद दिया। और हम अपने परिवार पर उनके निरंतर आशीर्वाद के लिए प्रार्थना करते हैं..#धन्य #जयश्रीराम।”

राघव ने हिंदी में यह भी लिखा, “ओह, यह हमारे लिए कितना सौभाग्य है… भगवान ने स्वयं मेरे घर पर कृपा की है। आज, परिणीति चोपड़ा और मैं भावनाओं से अभिभूत हैं; हमारे भाग्य के दरवाजे खुल गए हैं और हम सभी धन्य हैं। धर्म के ज्ञाता और सनातन संस्कृति के सर्वोच्च प्रतिनिधि पूज्य शंकराचार्य श्री अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती जी ने आज हमारे निवास को अपनी उपस्थिति से शोभायमान किया है।”


परिणीति और राघव की शादी


कई बार एक साथ देखे जाने के बाद परिणीति और राघव ने पिछले साल सितंबर में शादी कर ली। परिणीति ने अपनी पहली सालगिरह पर अपनी छुट्टियों की तस्वीरें पोस्ट कीं और उन्हें 'परफेक्ट जेंटलमैन' बताया। राघव के बारे में वह सब कुछ जो उसे पसंद है, सूचीबद्ध करते हुए उसने लिखा, “मैंने एक आदर्श सज्जन व्यक्ति, मेरे नासमझ दोस्त, संवेदनशील साथी, मेरे परिपक्व पति (भगवान का शुक्र है क्योंकि… मैं!), एक सीधा ईमानदार इंसान, सबसे अच्छा बेटा, से शादी की है। जीजा और दामाद। हमारे देश के प्रति आपका समर्पण और प्रतिबद्धता मुझे बहुत प्रेरित करती है। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। हम जल्दी क्यों नहीं मिले? सालगिरह मुबारक हो @राघवचाधा88 हम एक हैं।”

 

परिणीति अमर सिंह चमकीला में नजर आईं थी 


परिणीति को आखिरी बार इम्तियाज अली की फिल्म अमर सिंह चमकीला में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अमरजोत कौर का किरदार निभाया था। दिलजीत दोसांझ ने मुख्य भूमिका निभाई।

प्रमुख खबरें

आज हम आतंकवाद से लड़ने में अग्रणी हैं, Mumbai में गरजे S Jaishankar, मुंबई हमले जिक्र करते हुए कही ये बात

NCP (SCP) में शामिल हुए स्वरा भास्कर के पति Fahad Ahmad, सना मलिक के खिलाफ लड़ेंगे Maharashtra Assembly Election

लिक्विड लिपस्टिक लगाते समय भूलकर भी ना करें ये गलतियां, जानें किस तरह से लगाएं

गंगा-जमुनी तहजीब, दिल्ली की एकता का प्रतीक: Atishi