परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 13 मई को दिल्ली में करेंगे सगाई: रिपोर्ट्स

By रेनू तिवारी | May 02, 2023

लगता है परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तारीख नजदीक आ गई है। खबरों की मानें तो यह अफवाह जोड़ी इसी महीने नई दिल्ली में सगाई करेगी। हफ्तों की अटकलों के बाद भी परिणीति और राघव दोनों अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में चुप हैं। आप सांसद राघव चड्ढा के साथ परिणीति चोपड़ा की डेटिंग की अफवाहें इंटरनेट पर जंगल की आग की तरह फैल गईं जब उन्हें एक साथ देखा गया। सार्वजनिक रूप से एक साथ देखे जाने के बाद दोनों के रिश्ते की अफवाहें उड़ीं। वे 22 मार्च को डिनर डेट पर निकले और अगले दिन लंच डेट के लिए फिर मिले।

 

इसे भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट का फिल्म The Kerala Story की रिलीज पर रोक लगाने वाली याचिका पर सुनवाई से इनकार


परिणीति चोपड़ा, राघव चड्ढा इस महीने करेंगे सगाई?

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा दोनों ने अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में चुप्पी साध रखी है, इस तथ्य को छोड़कर कि दोनों ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक साथ अध्ययन किया है और उनके कई सामान्य मित्र हैं। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा 13 मई को सगाई करने वाले हैं। यह समारोह नई दिल्ली में होगा।

 

इसे भी पढ़ें: Go First Suspend Flights: गो फर्स्ट की विमानें 3 और 4 मई को नहीं भरेंगी उड़ान, एयरलाइंस के पास तेल और कैश खत्म


परिणीति-राघव का रोका

पहले पता चला था कि परिणीति और राघव का रोका हो चुका है। सूत्रों के मुताबिक, इनकी शादी इसी साल अक्टूबर के अंत तक हो सकती है। युगल के एक करीबी सूत्र ने IndiaToday.in को बताया, "परिणीति और राघव का रोका हो गया है। यह एक पारिवारिक मामला था और वे दोनों बहुत खुश हैं। इस साल के अक्टूबर के अंत तक दोनों की शादी होने की संभावना है। कोई हड़बड़ी नहीं है और उन दोनों के पास काम की प्रतिबद्धताएं हैं जिनका उन्हें शादी के उत्सव में शामिल होने से पहले ध्यान रखना होगा।


हालाँकि दिलचस्प बात यह है कि परिणीति की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा लगभग उसी समय भारत में Jio MAMI फिल्म फेस्टिवल के लिए होंगी। पीसी इस फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन हैं और उनके इस साल इसमें शामिल होने के लिए उड़ान भरने की उम्मीद है। सूत्र बताते हैं कि परिणीति की शादी उनकी बहन की भारत यात्रा के साथ ही होगी।


जब परिणीति-राघव ने डेटिंग की अफवाहें उड़ाईं

परिणीति चोपड़ा को 22 मार्च को आप नेता राघव चड्ढा के साथ स्पॉट किया गया था। दोनों मुंबई के एक पॉश रेस्टोरेंट में अलग-अलग पहुंचे। दोनों सफेद रंग में जुड़ गए और परिणीति ने इसे चेकर्ड पैंट के साथ जोड़ा, राघव ने बेज लिनन पैंट का विकल्प चुना। उन्होंने पैप्स के लिए पोज भी दिए। लंच डेट के बाद बाहर जाते समय दोनों को एक बार फिर साथ देखा गया। दोनों एक ही गाड़ी से निकल गए। एक साथ उनकी उपस्थिति ने अफवाहें उड़ाई हैं कि वे डेटिंग कर सकते हैं। राघव चड्ढा सबसे कम उम्र के सांसद हैं। दूसरी ओर, परिणीति चोपड़ा संदीप और पिंकी फरार और हाल ही में रिलीज़ हुई उंचई जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित कर रही हैं।


परिणीति के पहले डायरेक्टर मनीष शर्मा को डेट करने की खबरें आ रही थीं। उन्हें अलग हुए अभी करीब एक साल ही हुआ है। अब देखना यह है कि परिणीति और राघव के बीच ये मुलाकात महज एक सामान्य तारीख थी या एक नए रोमांस की शुरुआत।


प्रमुख खबरें

रोहित शर्मा पत्नी रितिका के साथ अबु धाबी में NBA का उठा रहे लुत्फ, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

शिंदे सेना सांसद के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका, HC के जज जारी रखेंगे सुनवाई

हिंदी विश्वविद्यालय के कुलपति ने किया लोगों का काम है कहना का विमोचन

Jammu Kashmir में किसके सिर सजेगा ताज, जानें क्या है Exit polls में अनुमान