Video | Alia Bhatt की फोटो खींचने के चक्कर में उनकी बिल्डिंग में घुसे पैपराज़ी, गुस्से में सुपरस्टार ने खोया अपना आपा, यह प्राइवेट है...

By रेनू तिवारी | Sep 07, 2024

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट हाल ही में उस समय अपना आपा खो बैठीं जब फ़ोटोग्राफ़र उनकी बिल्डिंग में तस्वीरें लेने के लिए घुस आए। इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आलिया फ़ोटोग्राफ़रों को उनकी निजी जगह में घुसने के लिए डांटती नज़र आ रही हैं।


वीडियो में, ओवरसाइज़्ड सफ़ेद शर्ट और काली पैंट पहने आलिया जैसे ही अपनी कार से बाहर निकलती हैं, उनके घर के बाहर मौजूद फ़ोटोग्राफ़र उनका नाम पुकारना शुरू कर देते हैं, "आलिया मैम, आलिया मैम एक मिनट।" जब आलिया पोज़ देने के लिए नहीं रुकती हैं, तो वे उनके पीछे बिल्डिंग के अंदर चले जाते हैं।


इसके बाद आलिया की टीम फ़ोटोग्राफ़रों को बताती है कि यह एक निजी बिल्डिंग है और वे अंदर नहीं जा सकते। जब फ़ोटोग्राफ़र उनकी टीम को अनदेखा करते हैं, तो आलिया नाराज़ हो जाती हैं और उनसे कहती हैं, "आप क्या कर रहे हो? यह एक निजी बिल्डिंग है।"

 

इसे भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi 2024 | Kartik Aaryan ने लालबागचा राजा के दर्शन किए, भगवान गणेश से आशीर्वाद लिया


यह पहली बार नहीं है जब आलिया भट्ट पैपराज़ी से नाराज़ हुई हों। 2023 में, जब फोटोग्राफरों ने उनके घर के अंदर उनकी तस्वीरें लीं, तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर उनकी आलोचना की और इसे 'निजता का हनन' बताया।


आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "क्या आप मजाक कर रहे हैं? मैं अपने घर पर थी, बिल्कुल सामान्य दोपहर बिता रही थी, अपने लिविंग रूम में बैठी थी, तभी मुझे लगा कि कोई मुझे देख रहा है। मैंने ऊपर देखा और देखा कि पड़ोसी बिल्डिंग की छत पर दो आदमी कैमरा लेकर मेरी तरफ देख रहे हैं। यह किस दुनिया में ठीक है और क्या इसकी अनुमति है? यह किसी की निजता का घोर उल्लंघन है। एक सीमा होती है जिसे आपको पार नहीं करना चाहिए, और यह कहना सुरक्षित है कि आज सभी सीमाएँ पार कर ली गईं।"

 

इसे भी पढ़ें: Watch Video: महिला फैन के छूने से असहज हुए Akshay Kumar, भीड़ ने आकर अचानक से सेल्फी के लिए एक्टर को घेरा


आखिरी बार गैल गैडोट के साथ हार्ट ऑफ़ स्टोन में नज़र आईं आलिया भट्ट अब अपनी फ़िल्म जिगरा की रिलीज़ की तैयारी कर रही हैं। फ़िल्म का टीज़र, जिसमें वेदांग रैना भी हैं, रविवार, 8 सितंबर को रिलीज़ किया जाएगा। फ़िल्म अगले महीने रिलीज़ होगी।



प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी