Pakistani अभिनेत्री Hania Aamir ने कॉन्सर्ट के बाद Diljit Dosanjh की तारीफ की, 'सर एक ही दिल...'

By रेनू तिवारी | Oct 08, 2024

दिलजीत दोसांझ फिलहाल अपने दिल-लुमनाती टूर में व्यस्त हैं। वह एक देश से दूसरे देश जाकर अपने प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहे हैं। दिलजीत को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर स्टारडम हासिल है, क्योंकि सभी उन्हें पसंद करते हैं। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ ही समय में वायरल हो जाते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक पाकिस्तानी प्रशंसक को खास तोहफा दे रहे थे। पाकिस्तानी अभिनेत्री हनिया आमिर ने शनिवार को लंदन में दिलजीत दोसांझ के संगीत कार्यक्रम में एक फैनगर्ल पल बिताया, जहां उन्हें गायक ने मंच पर आमंत्रित किया था। हनिया ने इंस्टाग्राम पर रात की कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा कीं। पहली छवि में हनिया आमिर मंच पर अपने हाथों को छाती पर रखे हुए खड़ी थीं और दिलजीत उनके सामने प्रदर्शन कर रहे थे।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | Emraan Hashmi की कटी गर्दन बहने लगा खून, शूटिंग के बीच सिंगर Tulsi Kumar पर गिरा सेट


लंदन में दिलजीत दोसांझ का कॉन्सर्ट O2 एरिना में आयोजित किया गया था। हनिया आमिर भी कॉन्सर्ट में मौजूद थीं। दिलजीत दोसांझ ने उन्हें पहचान लिया और उन्हें स्टेज पर आमंत्रित भी किया। हनिया ने अब अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कॉन्सर्ट के दौरान की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वह स्टेज पर आते ही दिलजीत दोसांझ को नमस्ते करती नजर आ रही हैं। इसके बाद उन्होंने दिलजीत का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे इशारा कर रहे हैं कि वे बहुत अच्छी हैं। उन्होंने अपनी टीम की तस्वीरें भी शेयर की हैं। कैप्शन में हनिया ने दिलजीत दोसांझ की तारीफ की है। उन्होंने शुरुआत करते हुए कहा कि 'होना नी मैं रिकवर'। यह दिलजीत के गाने लवर की एक लाइन है। इसके अलावा उन्होंने दिलजीत की तारीफ करते हुए कहा कि कॉन्सर्ट में होना एक जादुई रात थी और उन्होंने उनका दिल जीत लिया। उन्होंने लिखा, "क्या रात थी। यह जादुई थी। प्यार, सम्मान, आत्मा। बेदाग। यह सब दिल था।" उनका पोस्ट एंटरटेनमेंट न्यूज़ पर वायरल हो गया है।

 

इसे भी पढ़ें: 'ज्योतिषी ने की थी सिद्धू मूसेवाला की मौत की भविष्यवाणी, देश छोड़कर भागने की दी थी सलाह', Bigg Boss 18 के घर में Tajinder Bagga ने किया दावा


हनिया आमिर पाकिस्तानी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का एक लोकप्रिय चेहरा हैं। वे कभी मैं कभी तुम, मेरे हमसफ़र, मुझे प्यार हुआ था और कई अन्य धारावाहिकों का हिस्सा रही हैं। वे पर्दे में रहने दो, सुपरस्टार, लोड वेडिंग और कई अन्य फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं। उन्हें अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त है क्योंकि उनके शो सभी द्वारा पसंद और सराहे जाते हैं।


प्रमुख खबरें

पिछले सत्र में विवादास्पद तरीके से हटने के बाद Ishan Kishan की झारखंड के कप्तान के तौर पर वापसी

एयरटेल ने 12 दिन में तमिलनाडु में 11.2 करोड़ संभावित स्पैम कॉल की पहचान की

Adani Group के सात हवाई अड्डों पर थालेस स्मार्ट डिजिटल मंच लगाएगी

Russia नहीं भूल पाएगा भारत का ये अहसान, अमेरिका-यूक्रेन जानकर हो जाएंगे परेशान