Kashmir के रिजल्ट पर पाकिस्तान मना रहा था खुशियां, इजरायल ऐसे टूट पड़ा, भारत भी हो जाएगा हैरान

By अभिनय आकाश | Oct 09, 2024

जम्मू कश्मीर के विधानसभा चुनावों के नतीजे घोषित कर दिए गए हैं। नेशनल कॉन्फ्रेंस ने 90 में से 42 सीटों पर जीत हासिल की है। वहीं बीजेपी को को जम्मू कश्मीर में 29 सीटें मिली हैं। यहां दिलचस्प बात ये है कि मोदी सरकार ने कश्मीर में जबरदस्त विकास किया। लेकिन पीएम मोदी को कश्मीर से एक भी सीट नहीं मिली। बीजेपी को 29 की 29 सीटें जम्मू से मिली है। लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि जम्मू का हिंदू वोट भी कई पार्टियों में बंट गया। मगर कश्मीर ने एकतरफा वोटिंग की है। ऐसे में कश्मीर में बीजेपी की हालत देख पाकिस्तान में जश्न मनाया जा रहा है। लेकिन एक इजरायली व्यक्ति ने पाकिस्तान के होश उड़ा दिए हैं। इस इजरायली ने भारत को एक संदेश दिया है। 

इसे भी पढ़ें: Omar के बेटे Zamir Abdullah ने कहा- ये National Conference की नहीं, Jammu-Kashmir की अवाम की जीत है

एक पाकिस्तान न्यूज चैनल ने लिखा है कि पीएम मोदी कश्मीर में हार गए हैं। पाकिस्तान के हर अखबरा ने नेशनल कॉ़न्फ्रेंस की जीत के बारे में बड़े बड़े हेडलाइन लिए हैं। कई यूट्यूबर्स बोल रहे हैं कि मोदी ने कश्मीर के लिए बहुत कुछ किया लेकिन कश्मीर की जनता ने उन्हें वोट नहीं दिया। पाक मूल के अमेरिकी साजिद तरार ने कहा कि घाटी में नेशनल कॉन्फ्रेंस तो जम्मू में भाजपा बढ़त पर रही है। ऐसे में हो सकता है कि केंद्र की भाजपा सरकार अब कश्मीर के लिए फंड जारी ना करे। पाकिस्तान के बड़े अखबार डॉन ने अपनी रिपोर्ट को हेडलाइन दी है, भाजपा को हराया, उमर अब्दुल्ला करेंगे कश्मीर का नेतृत्व। जियो टीवी ने कहा है कि 370 रद्द किए जाने के बाद कश्मीर को पहली सरकार मिलने जा रही है।

इसे भी पढ़ें: Omar Abdullah नहीं होंगे जम्मू कश्मीर के CM? पिता फारूक के ऐलान के बाद अब नई सरकार के गठन के बारे में क्या कहा

लेकिन इन बातों को सुनकर एक इजरायली व्यक्ति भड़क गया। इजरायल के एक व्यक्ति ने कहा है कि भारत को कश्मीर में कम से कम 10 मिलियन हिंदुओं को बसा देना चाहिए। ऑफर बिस्टॉक नाम के इस इजरायली व्यक्ति ने पाकिस्तान को जमकर सुनाया। उसने भारत सरकार से कहा कि उन्हें तुरंत कश्मीर में एक करोड़ हिंदुओं को बसा देना चाहिए। जम्मू कश्मीर के नतीजे घोषित होते ही बेंस्टॉक ने ये बात अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखी है। उसने कहा कि पाकिस्तान का पूरा इलाका हिंदुओं का है। बांग्लादेश, पाकिस्तान और अफगानिस्तान भी चुराई हुई जमीन पर बना है। यानी वो यहां अखंड भारत की बातें कर रहे हैं। 

प्रमुख खबरें

उद्योगपति रतन टाटा का निधन, 86 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

पाकिस्तान में 69 साल बाद विदेशी खिलाड़ी ने किया कमाल, हैरी ब्रूक ने जड़ा शतक का चौका

लद्दाख के LG ने किया भारतीय वायुसेना तथा उत्तराखंड युद्ध स्मारक की संयुक्त रैली का फ्लैग ऑफ

Haryana चुनाव में EVM से हुआ खेला? EC से मुलाकात के बाद कांग्रेस बोली- अगले 48 घंटों में...