One plaus 13 में लगेगा नया चिपसेट, iPhone 16 से बेहतर होगा

By Kusum | Oct 14, 2024

बहुत सारे प्रीमियम स्मार्टफोन अगले दो-तीन महीनों में लॉन्च होने वाले हैं। ये सिलसिला शुरू होगा स्पैनड्रैगन समिट के बाद, जो 21 अक्टूबर को होगा। इस इवेंट में क्वलॉमकॉम के नए प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 को लाया जा सकता है। जिसे स्नैपड्रैगन 8 एलीट भी कहा जा रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, शाओमी, रेडमी के अलावा One Plus 13 सीरीज में भी नया स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है। अब कंपनी के एक कर्मचारी के जुक्सुआन के वीबो पोस्ट से पता चलता है कि नए वनप्लस में एनर्जी एफिशियंसी को लेकर कई इम्प्रूवमेंट्स होंगे। 


इंटरनल डेटा के हवाले से वनप्लस कर्मचारी का दावा है कि पावर एफिशिएंसी के मामले में अपकमिंग वनप्लस में लगा कस्टम चिपसेट Apple के A18 Pro से भी बेहतर है। हालांकि, इसका पब्लिक वर्जन, कस्टम चिपसेट से कम कुशल है। कहा जाता है कि स्पैनड्रैगन के अपकमिंग पावरफुल चिपसेट के दो वर्जन आ सकते हैं। इन्हें स्मार्टफोन्स मैन्युफैक्चर की जरूरत के हिसाब से लगाया जा सकता है। 


अनुमानित स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो OnePlus 13 कर्व्ड 2K LTPO डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम मिलेगा और ये 50W की मैग्नेटिक वायरलैस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। 


प्रमुख खबरें

India Canada Fight: 19 अक्टूबर तक देश छोड़ना है...कनाडा के राजनयिकों को निष्कासित करते हुए भारत ने लिया ऐसा एक्शन, ट्रूडो के उड़ जाएंगे होश

पेट में इतनी ही आग है... प्रदर्शनकारी डॉक्टरों पर तृणमूल कांग्रेस सांसद ने निशाना साधा

Delhi में BJP की मांग, वायु एवं जल प्रदूषण दोनों पर एक उच्च स्तरीय सर्व दलिय बैठक बुलायें LG

India Vs Canada: कनाडा के खिलाफ एक्शन की तैयारी शुरु, अपने उच्चायुक्त वापस बुलाएगा भारत