Kolkata के छात्रावास में एक व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या, 14 गिरफ्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 29, 2024

पश्चिम बंगाल के कोलकाता जिले के बउबाजार इलाके में स्थित एक सरकारी छात्रावास में शुक्रवार को मोबाइल फोन चोरी के संदेह में एक व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित की पहचान इरशाद आलम (37) के रूप में हुई है। वह बेलगछिया का रहने वाला था और चांदनी चौक इलाके में एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान पर मैकेनिक का काम करता था।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इरशाद इससे पहले उदयन छात्रावास में एक टेलीविजन की मरम्मत करने के लिए गया था और वहां पिछले कुछ दिनों में मोबाइल गायब होने के चलते उसे आज सुबह फिर से छात्रावास बुलाया गया था।

मृतक के परिजनों ने बताया कि इरशाद पर मोबाइल चोरी करने का आरोप लगाया गया और इसके कारण कथित तौर पर उसे बांधकर पीटा गया। मृतक के एक रिश्तेदार ने बताया, उसने हमें छात्रावास से फोन करके बताया था कि छात्र उस पर चोरी का आरोप लगाकर पैसे की मांग कर रहे हैं।

इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस छात्रावास पहुंची और उसे गंभीर हालत में वहां से बाहर निकाला, जिसके बाद उसे कोलकाता के मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोपहर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि उन्होंने इस घटना के संबंध में 14 लोगों को गिरफ्तार किया है और मुचिपारा पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

प्रमुख खबरें

स्वेदश लौटने के बाद प्रधानमंत्री मोदी से मिलेगी चैंपियन टीम इंडिया, जानें यहां तारीख और समय

65 प्रतिशत आरक्षण पर रोक के फैसले के खिलाफ SC पहुंची बिहार सरकार, दायर की गई याचिका

T20 World Cup: गुरुवार को टीम इंडिया की बारबाडोस से होगी वापसी, सुबह 11 बजे खिलाड़ियों से मुलाकात करेंगे PM मोदी

सोशल मीडिया App ‘KOO’ होगा बंद, संस्थापकों ने कहा ‘अलविदा’ कहा