थियेटर में रिलीज होगी OMG 2 या फिर OTT का रुख करेंगे मेकर्स! निर्माताओं ने अक्षय कुमार पर छोड़ा फैसला

By रेनू तिवारी | Apr 26, 2023

अक्षय कुमार के प्रशंसक अपने स्टार की एक सुनिश्चित शॉट वाली मसाला फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि सुपरस्टार को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार उम्मीद से थोड़ा लंबा हो सकता है। खबरों की मानें तो ओह माय गॉड 2 ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, वूट और जियो सिनेमाज के साथ फिल्म के लिए बोली लगाने की संभावना है। हालाँकि, अगर कोई निर्माता, खुद सूर्यवंशी अभिनेता, डिजिटल मार्ग को छोड़ने और सिनेमाघरों के साथ फिल्म को जोखिम में डालने का फैसला करता है, तो चीजें बदल सकती हैं। सूत्रों का कहना है कि अगर सब ठीक रहा तो दर्शक हेरा फेरी स्टार को बड़े पर्दे पर देखकर खुश हो सकते हैं।


OMG 2 के निर्माता अभी भी अपनी फिल्म की रिलीज़ के बारे में विचार कर रहे हैं जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं। तर्क यह है कि क्या फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करना चाहिए या निर्माता सुरक्षित रणनीति का विकल्प चुनते हैं और फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करते हैं। कुछ हफ़्ते पहले, ऐसी खबरें थीं कि सुझाव दिया गया था कि OMG2 वूट और Jio Cinema जैसे प्लेटफार्मों के साथ OTT पर रिलीज़ होने जा रहा है। लेकिन फिल्म के निर्माताओं की ओर से इस पर कोई पुष्टि नहीं की गई है।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | पलक तिवारी के लहंगे पर अटक गयी सब की आंखें, फैंस को आईं श्वेता तिवारी की याद


फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने ईटाइम्स को बताया, "ओएमजी2 के निर्माताओं ने अभी तक रिलीज के माध्यम पर फैसला नहीं किया है। लेकिन एक बात सुनिश्चित है। वे अभी भी क्रमपरिवर्तन का पता लगा रहे हैं। फिल्म के स्टार और सह-निर्माता अक्षय कुमार से परामर्श किए बिना थिएटर नहीं चलाया जा सकता। चूँकि अक्षय स्कॉटलैंड और अन्य विदेशी स्थानों में बड़े मियाँ छोटे मियाँ की शूटिंग में व्यस्त हैं, इसलिए OMG2 की रिलीज़ का निर्णय ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है। टीम अक्षय के मुंबई में वापस आने के बाद ही बैठक होगी और उसके बाद ही आगे की राह औपचारिक रूप से तय की जाएगी।

 

इसे भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन की वो गलतियां जिसने उनके कॅरियर को पीछे धकेल दिया, वरना आज वह बॉलीवुड के शिखर पर होती...


ओह! माई गॉड 2 अमित राय द्वारा निर्देशित है और कहानी भारत में शिक्षा प्रणाली के बारे में बात करने वाली है और यह विशेष रूप से वयस्क शिक्षा को भी संबोधित करेगी। सूत्र ने यह भी खुलासा किया है कि फिल्म का विषय बहुत प्रासंगिक है और रिलीज की रणनीति पर कोई भी निर्णय इस तथ्य को ध्यान में रखना चाहिए कि यह फिल्म विशेष रूप से बी और सी केंद्रों से व्यापक दर्शकों की हकदार है।


प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी