Iran में अब कुछ बड़ा करने वाला है इजरायल! लेबनान के पैजर अटैक के बाद iPhone ब्लास्ट का मंडराता खतरा

By अभिनय आकाश | Oct 01, 2024

नसरल्लाह से पूछा मीडिल ईस्ट में इजरायल कहीं भी घुस सकता है। इस बार जो इजरायल ने कहा है उसने कई देशों को डरा दिया है। इजरायल अब जिस देश पर हमला कर सकता है उसके सर्वोच्च नेता ने हाल ही में भारत को लेकर विवादित बयान भी दिया था। ईरान के सर्वोच्च नेता अयातुल्ला अली खामेनई ने कहा है कि भारत में मुसलमानो का उत्पीड़न हो रहा है। लेकिन अब ईरान पर भी लेबनान जैसा खतरा मंडराता नजर आ रहा है। लेबनान में पेजर धमाके के बाद अब ईरान में आईफोन विस्फोट की आशंका जताई जाने लगी है। ईरान के पूर्व कम्युनिकेशन मंत्री और सांसद रेजा टैगिपुर ने यह चेतावनी दी।  

इसे भी पढ़ें: वजूद बचाने के लिए लड़ता-भिड़ता इजरायल, अमेरिका का मकसद अपने आप पूरा होता जा रहा, ईरान के सामने कड़ा इम्तिहान

इजरायली प्रधानमंत्री के बयान को सुनकर जिस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है, अगर वो बात सच हो गई तो 100 गुणा तबाही होगी। कुछ दिन पहले ही नेतन्याहू की एक वीडियो सामने आई थी। नेतन्याहू ने लेबनान की जनता से बात की और वहां के लोगों को समझाया की वो आतंकियों का साथ न दें। फिर कुछ देर बाद ही इजरायल ने लेबनान में घुसकर हिजबुल्लाह के ठिकानों को उड़ा दिया। अब तो इजरायल लेबनान पर जमीनी हमलें भी शुरू कर दिए हैं। लेकिन बेंजामिन नेतन्याहू ने दोबारा कैमरे पर आकर ईरान की जनता से बात की है। 

इसे भी पढ़ें: Lebanon का खेल खत्म! टैंक लेकर अंदर तक घुसी इजरायली सेना, शुरू कर दिया ग्राउंड ऑपरेशन

नेतन्याहू ने कहा कि ईरान की जनता से आज मैं सीधी बात करूंगा, बिना किसी फिल्टर के बात करूंगा।  नेतन्याहू ने ईरान की जनता को जो बातें कहीं हैं, उसे सुनकर दुनिया की रूह कांप जाएगी। दुनियाभर के एक्सपर्ट्स का मानना है कि इजरायल अब अपने सबसे बड़े शिकार के पीछे लग गया है। नेतन्याहू के बयान के बाद ईरान की सेना ने अपने सुप्रीम लीडर खामनेई को किसी गु्प्त स्थान पर छुपा दिया है। नेतन्याहू ने ईरान की जनता से कहा कि मीडिल ईस्ट में ऐसी कोई जगह नहीं है जहां हम हमला नहीं कर सकते। अपने लोगों को बचाने के लिए हम दुनिया के किसी भी कोने में घुस सकते हैं। इजरायल का संदेश साफ है कि ईरान पर बहुत  बड़ा हमला हो सकता है। 


प्रमुख खबरें

Matrubhoomi | आर्यभट्ट से आदित्य एल-1 तक, ISRO की वो कहानी जिस पर हर भारतीय को है गर्व

करवा चौथ के अनुष्ठन के दौरान महिला ने किया अजब-गजब स्टंट, देखें वीडियो

लड्डू में मिलावट नहीं हुई है, ऐसा सुप्रीम कोर्ट ने नहीं कहा, तिरुपति प्रसाद विवाद पर बोले पवन कल्याण

Allahabad High Court ने ज्ञानवापी मामले में मुस्लिम पक्ष को जवाब दाखिल करने का समय दिया