'Not My Cup of Tea...' सलमान खान के शो Bigg Boss 18 में एंट्री पर आया Rithvikk Dhanjani का ऐसा रिएक्शन

By रेनू तिवारी | Sep 24, 2024

प्रोमो रिलीज़ होने के बाद से ही बिग बॉस 18 ने चर्चा बटोरी है और आगामी सीज़न के लिए संभावित प्रतियोगियों के रूप में कई नाम सामने आए हैं, जिसे कोई और नहीं बल्कि सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। उनमें से एक अभिनेता ऋत्विक धनजानी भी थे। शो के लिए ऋत्विक से संपर्क किए जाने की अटकलों के बीच, अभिनेता ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दावों का खंडन किया। शो के प्रोमो ने सभी को हैरान कर दिया है। सलमान ने प्रोमो में घोषणा की है कि कंटेस्टेंट के भविष्य के बारे में बिग बॉस ही बोलेंगे। इस सीजन में 'टाइम का तांडव' होगा और शो में कई बदलाव देखने को मिलेंगे। शो के लिए कई मशहूर हस्तियों से संपर्क किया गया है और कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, धीरज धूपर, शहजादा धामी, करम राजपाल, शोएब इब्राहिम, रित्विक धनजानी, देब चंद्रिमा सिंहा रॉय, चाहत पांडे, पद्मिनी कोल्हापुरी, करणवीर मेहरा, निया शर्मा, न्यारा बनर्जी, अविनाश मिश्रा और अन्य जैसे सितारे सलमान खान के बिग बॉस 18 का हिस्सा बन सकते हैं। महेश बाबू की भाभी शिल्पा शिरोडकर भी शो का हिस्सा हो सकती हैं।

 

इसे भी पढ़ें: तैमूर और जेह की मम्मी है तो क्या हुआ, 44 साल में भी खुद का रखा ख्याल, फिट बॉडी, चमकदार त्वचा, क्या है Kareena Kapoor Khan के फिटनेस सीक्रेट्स?


रित्विक धनजानी ने बिग बॉस 18 करने की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी

हालाँकि, उनमें से किसी ने भी इस खबर की पुष्टि नहीं की है। रित्विक धनजानी को हर साल शो के लिए अप्रोच किया जाता रहा है और इस साल भी ऐसी खबरें आई हैं कि उनसे अप्रोच किया गया है। यह भी कहा जा रहा है कि शो के लिए उनकी पुष्टि हो गई है। अभिनेता ने इन अफवाहों के बारे में बात करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, "फेक न्यूज़ अलर्ट!! यह मेरी चाय नहीं है; इसमें बहुत ज़्यादा काम है, और मुझे यह पसंद है! मीडिया से अनुरोध है कि कृपया मेरे नाम के साथ गलत हेडलाइन न बनाएं। बात करने के लिए बहुत अच्छी चीज़ें हैं।" पिछले हफ़्ते रिलीज़ हुए 'बिग बॉस 18' के पहले प्रोमो में सिर्फ़ सलमान की आवाज़ थी, जिसमें इस सीज़न की थीम 'समय का तांडव' (समय का कहर) पेश की गई थी। रविवार रात को एक नया प्रमोशनल क्लिप प्रसारित किया गया, जिसमें सलमान गहरे नीले रंग की शर्ट और काले सूट में एक बड़ी टिक टिक घड़ी के ऊपर खड़े दिखाई दिए। वीडियो में, वह थीम के बारे में विस्तार से बताते हुए कहते हैं कि बिग बॉस की नज़र पारंपरिक रूप से वर्तमान पर केंद्रित रही है, लेकिन अब यह अतीत और भविष्य का भी पता लगाएगा।

 

इसे भी पढ़ें: अक्षय कुमार की एक फ्लॉप फिल्म के लिए लड़ रहे हैं बॉलीवुड के दो बड़े निर्माता, एक-दूसरे पर लगा रहे हैं अनाप-शनाप कलंक!! क्या है माजरा?


पवित्र रिश्ता में अपनी भूमिका के लिए मशहूर ऋत्विक धनजानी ने कई शो होस्ट किए हैं और वर्तमान में कॉमेडी टॉक शो आपका अपना ज़ाकिर में नज़र आ रहे हैं। उनके हालिया बयान ने बिग बॉस 18 में उनके भाग लेने की अफवाहों को खत्म कर दिया है। बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी शो में गैंग लीडर के तौर पर नज़र आ सकते हैं। हालांकि, सच्चाई 6 अक्टूबर को ही सामने आएगी।



प्रमुख खबरें

पीसमेकिंग, डिफेंस डील, पर्सनल बॉन्डिंग, UN में बताई एकता की ताकत, PM मोदी के अमेरिकी दौरे के 10 बड़े Takeaways

Indian Railways: हादसों के बीच भारतीय रेलवे ने बनाया रेल रक्षक दल, अश्विनी वैष्णव बोले- सुरक्षा में होगा बड़ा सुधार

Quran जलाने वालों को राख में मिला देंगे, ईरान ने स्वीडन में भेजे 15 हजार SMS

कैंसर मूनशॉट से लड़ाई को मजबूती मिलेगी, नड्डा बोले- लाखों लोगों के जीवन पर असर पड़ेगा