Amit Shah पर नीतीश कुमार का पलटवार, उनकी बातों पर ध्यान नहीं देता, राबड़ी देबी बोलीं- जनता जवाब देगी

By अंकित सिंह | Sep 16, 2023

अपने बिहार दौरे पर गृह मंत्री अमित शाह ने लालू यादव और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। इसी के बाद नीतीश कुमार ने पलटवार किया है। अमित शाह पर पलटवार करते हुए अमित शाह ने कहा कि वे कुछ भी बोलते हैं, हम उन लोगों की किसी बात पर ध्यान नहीं देते। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि बिहार का कितना विकास हो रहा है, देश में क्या हो रहा है, उन्हें कोई जानकारी है? नीतीश ने यह भी कहा कि कई दल एकजुट हो रहे हैं इसलिए वे घबराए हुए हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: लालू पर गरम, नीतीश पर नरम, आखिर बिहार से क्या सियायी संकेत दे गए गृह मंत्री अमित शाह


अमित शाह के वार पर पूर्व मुख्यमंत्री और लालू यादव की पत्नी राबड़ी देबी ने भी पलटवार किया है। राबड़ी देवी ने कहा कि महंगाई नहीं रोकेंगे, हर चीज़ के दाम बढ़ाएंगे और बिहार पर करारा जवाब देंगे, जनता जवाब देगी। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि पूरे देश के लोग उन्हीं की मुठ्ठी में है? कश्मीर में 370 हटाया क्या हुआ? वहां चुनाव क्यों नहीं करा रहे? हिम्मत है तो चुनाव कराइए। बिहार सरकार में मंत्री औल लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कहा कि अमित शाह जब आते हैं तभी ऐसा क्यों होता है। उन्हें शर्म नहीं आती वे बिहार में आ रहे हैं और बिहार को ही गाली दे रहे हैं। गुजरात में भी तो जंगलराज है। 

 

इसे भी पढ़ें: 'बिहार में हर तरफ सिर्फ जंगलराज', अमित शाह बोले- JDU-RJD का मेल पानी और तेल की तरह


झंझारपुर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि अभी यहां लालू-नीतीश जी की सरकार चल रही है। हर रोज़ बिहार के अंदर गोलीबारी, लूट, अपहरण, पत्रकारों की हत्या, दलितों की हत्या के किस्से बढ़ते जा रहे हैं... रेलवे मंत्री रहते हुए लालू जी ने अरबों का भ्रष्टाचार किया। ये UPA नाम के साथ नहीं आ सकते इसलिए इन्होंने INDIA गठबंधन नाम रखा है, नाम कोई भी बदले यह वहीं लालू प्रसाद यादव है जिसने बिहार को सालों तक पीछे धकेलने का काम किया है। उन्होंने कहा कि रेल मंत्री रहते हुए लालू जी ने अरबों का भ्रष्टाचार किया, आज भी कोर्ट में केस चल रहे हैं। लेकिन नीतीश जी अब लालू जी के भ्रष्टाचार को नहीं देखते हैं। 

प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी