निसान मोटर इंडिया ने शीर्ष प्रबंधन स्तर पर किया बड़ा फेरबदल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 25, 2017

नयी दिल्ली। कार निर्माता कंपनी निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एनएमआईपीएल) ने शीर्ष प्रबंधन स्तर पर बदलावों की घोषणा की। बदलाव के तहत वर्तमान में प्रबंध निदेशक अरुण मल्होत्रा को कॉर्पोरेट सलाहकार के रूप में नियुक्त किया है।

कंपनी ने अपने बयान में कहा, "मल्होत्रा एक अक्टूबर से निसान के अफ्रीका, मध्य पूर्व और भारत क्षेत्र के चेयरमैन तथा निसान के भारत परिचालन के अंतरिम अध्यक्ष पयमन कार्गर और निसान इंडिया परिचालन के आगामी अध्यक्ष थॉमस कुएहल को रिपोर्ट करेंगे।" इसके अलावा कंपनी ने शीर्ष स्तर पर और भी बदलाव किये हैं। जिसके तहत एनएमआईपीएल के विपणन और डटसन कारोबार इकाई के उपाध्यक्ष जेरोम साइगोट अब कंपनी के निसान और डटसन उत्पादों की बिक्री और विपणन की जिम्मेदारी संभालेंगे। वह कुएहल को रिपोर्ट करेंगे और कंपनी के गुरुग्राम ऑफिस में बैठना जारी रखेंगे।

एनएमआईपीएल ने आगे कहा कि अफ्रीका, मध्य पूर्व और भारत क्षेत्र के विपणन विभाग के महाप्रबंधक पीटर क्लिसोल्ड कंपनी में उपाध्यक्ष, विपणन की भूमिका निभाएंगे। कंपनी ने बयान में कहा कि वरिष्ठ प्रंबधकीय टीम में किये गये सभी बदलाव एक अक्टूबर से प्रभावी होंगे। कार्गर ने कहा, "हमें उम्मीद है कि यह नियुक्तियां भारतीय बाजार के लिये हमारी महत्वाकांक्षाओं को हासिल करने के प्रयास को गति देगा।"

प्रमुख खबरें

Baharaich Voilence: जूमे की नमाज के लिए बेहद टाइट है सिक्योरिटी, बाहरी लोगों की एंट्री पर प्रतिबंध

किम जोंग उन ने अपने सैनिकों से द. कोरिया को शत्रु राष्ट्र के रूप में देखने को कहा

ठाणे में पत्नी की हत्या करने के बाद फरार हुआ आरोपी वाराणसी से पकड़ा गया

बंगाल: सियालदह ईएसआई अस्पताल में आग लगी, कोई हताहत नहीं