Delhi Burger King Murder | दिल्ली बर्गर किंग हत्याकांड में नया मोड़, फरार महिला ने पीड़ित को हनीट्रैप में फंसाया

By रेनू तिवारी | Jun 20, 2024

दिल्ली बर्गर किंग हत्याकांड में नया मोड़ आ गया है। पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन में बर्गर किंग आउटलेट पर गोलीबारी में 26 वर्षीय व्यक्ति की हत्या के मामले में नया मोड़ आया है। सूत्रों ने इंडिया टुडे को बताया कि पुर्तगाल के गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने अपनी एक महिला सहयोगी अनु को पीड़ित को आउटलेट में लाने का जिम्मा सौंपा था।


डॉन बनने की ख्वाहिशों से प्रेरित होकर 24 वर्षीय अनु ने अपराध की दुनिया में कदम रखा। इस महत्वाकांक्षा ने उसे कुख्यात गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के करीब ला दिया, जिसने बदले में उसे पूरी हत्या की साजिश को अंजाम देने का मौका दिया। जांच के दौरान पता चला कि हत्या के बाद फरार हुई अनु वास्तव में कई महीनों से लापता थी।


अनु के परिवार ने रोहतक के एक पुलिस स्टेशन में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी।पुलिस ने पाया कि महिला हरियाणा में कई मामलों का सामना कर रही है और राज्य पुलिस भी उसकी तलाश कर रही है।


सूत्रों ने बताया कि अनु कुछ समय से हिमांशु भाऊ के साथियों के संपर्क में थी। वह उनसे मिलने जेल भी गई थी। पुलिस को संदेह है कि वह पीड़ित को बर्गर किंग आउटलेट पर लाने के लिए बिछाए गए जाल का हिस्सा थी।

 

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi Exclusive: क्या सचमुच Israel को हथियार नहीं दे रहे हैं Biden, Netanyahu ने जो दावा किया है उसका सच क्या है?


दिल्ली पुलिस फिलहाल उसकी तलाश कर रही है। इससे पहले, गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पश्चिमी दिल्ली में हुई हत्या के पीछे जिम्मेदारी ली थी। गैंगस्टर ने दावा किया कि कुल 40 गोलियां चलाई गईं।

 

इसे भी पढ़ें: Maharashtra Heavy Rain | महाराष्ट्र के पालघर में भारी बारिश, नदी के उफान से सड़क पर पानी भर गया


उन्होंने कहा, "राजौरी गार्डन में मारा गया व्यक्ति हमारे भाई शक्ति दादा की हत्या में शामिल था और यह बदला लेने की कार्रवाई थी। इसमें शामिल अन्य सभी लोगों को भी जल्द ही निशाना बनाया जाएगा।"




प्रमुख खबरें

फुआद शुक्र, अली कराकी और अब नसरल्लाह, IDF ने ऐसे मार गिराए हिज्बुल्लाह के सारे कमांडर, अब कौन बचा?

वीरेन्द्र सचदेवा का आरोप, आम आदमी पार्टी ने 22 माह में दिल्ली नगर निगम को तबाह कर दिया

Hassan Nasrallah की मौत पर 57 मुस्लिम देशों की बड़ी बैठक, लेबनान में सन्नाटा और खौफ

Jammu-Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, पांच सुरक्षाकर्मी भी घायल