Nayak 2 | अनिल कपूर और रानी मुखर्जी 23 साल बाद सीक्वल के लिए फिर साथ आएंगे?

By रेनू तिवारी | May 17, 2024

नायक 2 के लिए अनिल कपूर और रानी मुखर्जी 23 साल बाद फिर से एक साथ आने के लिए तैयार हैं। नायक में उनकी भूमिकाओं के लिए दोनों की सराहना की गई थी और यह फिल्म शिवाजी राव की यात्रा के बारे में थी जो एक दिन के लिए मुख्यमंत्री का पद संभालते हैं। नायक अब तक की सबसे पसंदीदा राजनीतिक एक्शन चश्मों में से एक है जिसे सभी ने पसंद किया है। खैर, 23 साल बाद, कथित तौर पर नायक 2 पर काम चल रहा है और इसमें अनिल कपूर और रानी मुखर्जी का पुनर्मिलन होगा।


एक मीडिया पोर्टल ने सूत्र के हवाले से कहा कि नायक 2 वहीं से शुरू होगी जहां पहला भाग छोड़ा गया था। निर्माता मुकुट ने परियोजना की प्रगति की पुष्टि की। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि टीम जल्द ही एक घोषणा करने का इरादा रखती है।


नायक 2 के लिए अनिल कपूर और रानी मुखर्जी की जोड़ी

निर्माता मुकुट ने कहा कि फिलहाल पटकथा पर काम चल रहा है और वे अपनी भूमिकाओं के लिए अनिल कपूर और रानी मुखर्जी को बनाए रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Rashmika Mandanna ने अटल सेतु पुल का बनाया वीडियो, PM Narendra Modi देखकर हुए गदगद, एक्ट्रेस की करी तारीफ


मुकुट ने मिडडे को बताया कि वे सीक्वल की योजना बना रहे हैं और मौजूदा किरदारों के साथ कहानी को आगे बढ़ा रहे हैं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने बहुत समय पहले निर्माता एएम रत्नम से अधिकार खरीदे थे और अब मुख्य किरदारों को ध्यान में रखकर स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। उन्होंने यहां तक कहा कि उनके मन में कुछ निर्देशक हैं, लेकिन अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है।


उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने अनिल कपूर और रानी मुखर्जी के साथ प्रारंभिक चर्चा शुरू कर दी है, जो शुरुआती चरण में है। उन्होंने सीक्वल में नए कलाकारों को शामिल करने का भी जिक्र किया। नायक 2 भ्रष्टाचार, नौकरशाही और जनता के प्रभाव के विषयों पर केंद्रित होगी।

 

इसे भी पढ़ें: Urvashi Rautela Cannes 2024: उर्वशी रौतेला ने ड्रामेटिक स्लीव्स वाले लाल गाउन में जलवा बिखेरा


नायक की बात करें तो यह शंकर की 1999 की तमिल भाषा की फिल्म मुधलवन की रीमेक थी। फिल्म में अमरीश पुरी, परेश रावल और जॉनी लीवर प्रमुख भूमिकाओं में थे। यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई थी और इसे सराहा गया था।



प्रमुख खबरें

Maharashtra: Congress छोड़ NCP के टिकट पर चुनाव क्यों लड़ रहे जीशान सिद्दीकी? पिता की हत्या पर किया बड़ा दावा

Israel vs Iran: भारत ने पश्चिम एशिया में शत्रुता कम करने का किया आह्वान, कहा- संयम बरतें

चीन का सारा प्लान हुआ फेल, Apple की बेहतरीन वापसी से बढ़ी बेचैनी

अरुणाचल पहंची वायु वीर विजेता कार रैली, जसवंत रावत दी जाएगी श्रद्धांजलि, रक्षा मंत्री भी होंगे शामिल