नाना पटोले का मास्टर प्लान, केंद्र की नाकामियों को बेनकाब करने के लिए प्रशिक्षित कार्यकर्ताओं की फौज

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 04, 2022

केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। पेट्रोल, डीजल, खाना पकाने के तेल, रसोई गैस और अन्य आवश्यक वस्तुओं की कीमतें आसमान छू रही हैं। बेरोजगारी तेजी से बढ़ी है। कृषि उपज की कोई कीमत नहीं है और अर्थव्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। केंद्र की बीजेपी सरकार पर यह निशाना महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नाना पटोले ने साधा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के शासनकाल में जहां देश पतन की ओर है, वहीं सरकार हिंदू-मुस्लिम मुद्दे विवाद खड़ा कर लोगों का ध्यान मुख्य मुद्दों से भटकाने की कोशिश कर रही है। पटोले ने कहा कि केंद्र सरकार की इस नाकामी को जनता के सामने लाने के लिए वे प्रशिक्षित कार्यकर्ताओं की फौज बनाएंगे।

 

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश: कांग्रेस की मैराथन दौड़ में भगदड़, तीन लड़कियां घायल, पार्टी ने जतायी ‘साजिश’ की आशंका


मंगलवार को पुणे, पिंपरी चिंचवड़, सोलापुर और कोल्हापुर जिलों की समीक्षा बैठक तिलक भवन में संपन्न हुई। इस बैठक के बाद नाना पटोले अपने मास्टर प्लान के बारे में बोल रहे थे। बैठक में प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष चंद्रकांत हंडोरे, नसीम खान, बसवराज पाटिल, उपाध्यक्ष मोहन जोशी, भा. ई. नगराले, पूर्व मंत्री बालासाहेब शिवरकर, संगठन महासचिव देवानंद पवार, प्रदेश महासचिव अभय छाजेड समेत पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद थे।

 

इसे भी पढ़ें: मुख्यमंत्री चन्नी ने केजरीवाल को लेकर दिया विवादित बयान, बोले- हमें पंजाब में नहीं लाना है कोरोना


बैठक में कांग्रेस पार्टी के सदस्य पंजीकरण, पदाधिकारियों के प्रशिक्षण शिविर, आगामी स्थानीय निकाय चुनावों के लिए पार्टी की तैयारियों और मुद्रास्फीति विरोधी जागरूकता अभियान की भी समीक्षा की गई। पटोले ने आगे कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को आगामी स्थानीय निकाय चुनावों में कांग्रेस के अच्छे प्रदर्शन के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए। उन्होंने सभी नेताओं से राज्य सरकार द्वारा किए गए कार्यों से जनता को अवगत कराने के निर्देश दिए। प्रदेश अध्यक्ष ने यह भी कहा कि आम जनता के बीच कांग्रेस पार्टी के विचार को जगाने के लिए पूरी मेह्नत और समर्पण के साथ काम किया जाना चाहिए।

प्रमुख खबरें

30 सांसदों ने कर दी ट्रूडो को हटाने की डिमांड, 70% आबादी भारत से रिश्ते बिगाड़ने का मान रही आरोपी, 24 घंटे में ही पूरा हो गया बदला

दिवाली से पहले Philips के इस एयर प्यूरीफायर को ला सकते हैं घर, Smog से मिलेगी राहत

Vivo की नई V50 सीरीज जल्द होगी लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन से जुड़ी पूरी जानकारी

Satyendar Jain को बेल देते हुए कोर्ट ने लगाई कौन सी 3 शर्तें, जमानत मिलने पर कहा- सत्यमेव जयते