Naga Chaitanya और Sobhita Dhulipala की सगाई की तस्वीरें आयी सामने, नागार्जुन ने शेयर की पहली तस्वीर | Photos

By रेनू तिवारी | Aug 08, 2024

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की सगाई की खबरें अब सच हो गयी हैं क्यों नागार्जुन ने दोनों की तस्वीरें शेयर कर दी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों गुरुवार को दोनों ने परिवार की मौजूदगी में सगाई की हैं।  सामंथा रूथ प्रभु से कुछ साल पहले तलाक लेने वाले नागा चैतन्य, शोभिता के साथ अपने रिश्ते को लेकर अटकलों का विषय रहे हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, लेकिन इस जोड़ी को अक्सर एक साथ देखा जाता है, जिससे उनके बीच रोमांस की अफवाहों को बल मिलता रहा है। अब दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए हमेशा साथ रहने का फैसला किया है। दोनों ने एक प्राइवेट फंक्शन में सगाई कर ली है। 

 

इसे भी पढ़ें: Gangs of Wasseypur के 12 साल पूरे! मल्टी-स्टारर फिल्म के 7 बेहतरीन डायलॉग, जो आंधी लेकर आये थे...


जून में, दोनों ने यूरोप में एक खूबसूरत छुट्टी के साथ सुर्खियां बटोरीं, जिससे चर्चा और बढ़ गई। यात्रा की एक वायरल तस्वीर में नागा और शोभिता वाइन-टेस्टिंग सेशन का आनंद लेते हुए दिखाई दिए, जिससे उनके रिश्ते के बारे में और भी अटकलें लगाई जाने लगीं। 2021 में नागा के सामंथा से अलग होने के बाद, उनकी चार साल की शादी के बाद, अफ़वाहों ने सबसे पहले जोर पकड़ा। एक और दिलचस्प बात यह है कि नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन कथित तौर पर शादी के बारे में एक नोट जारी करने की योजना बना रहे हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: Naga Chaitanya और Sobhita Dhulipala एक दूसरे को अंगूठी पहनाकर करेंगे सगाई? जल्द नागार्जुन करेंगे शादी की घोषणा?


हाल ही में GQ India के साथ एक इंटरव्यू के दौरान सोभिता धुलिपाला ने भी प्यार पर कुछ विचार साझा किए हैं। हालाँकि वह अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में अस्पष्ट रहीं, उन्होंने कहा, "मैं हमेशा प्यार में रहती हूँ। प्यार एक ऐसा परिभाषित ईंधन है। यह शायद एकमात्र ऐसी चीज़ है जो एक ज़रूरत और विलासिता है।"


प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी