जेपी नड्डा का दावा, यूपी में 74 से अधिक सीटें जीतेंगी भाजपा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 29, 2019

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा चुनाव प्रभारी एवं केन्द्रीय मंत्री जे पी नड्डा ने सोमवार को कहा कि पार्टी कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव में 74 से अधिक सीटों पर विजय के संकल्प के साथ चुनावी मैदान में जाने को तैयार है। उन्होंने कहा कि जहां 2014 में उत्तर प्रदेश में हमारी ताकत 36 लाख कार्यकर्ताओं की थी, वहीं अब उत्तर प्रदेश में हमारे एक करोड़ 80 लाख कार्यकर्ता है जो नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने और केन्द्र में भाजपा की सरकार फिर से बनाने के संकल्प के साथ चुनाव के मैदान में उतरेंगे।

 

नड्डा ने सोमवार को चंदौली में लोकसभा चुनाव के मददेनजर सेक्टर संयोजकों की बैठक को संबोधित किया। नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आमजन मानस के बीच बेहतर छवि और केन्द्र व राज्य सरकार द्वारा जनहित में किये गये कार्य और जनकल्याणकारी नीतियां भाजपा के विजय का वाहक बनेगी। 

 

यह भी पढ़ें: GST पंजीकरण की कारोबार सीमा 20 लाख से बढ़ाकर 40 लाख की गई: सुशील मोदी

 

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे ने बैठक में कहा कि भाजपा सभी दलों के लिए चुनौती है इसलिए सभी लोग गठजोड़ कर रहे हैं। आज मोदी की लोकप्रियता और भाजपा के प्रति जनता में बढ़ते आकर्षण के कारण जो लोग आपस में कभी मिल नहीं सकते थे आज वह गठजोड़ कर रहे हैं।

प्रमुख खबरें

बिहार सरकार क्रिकेट स्टेडियम के विकास के लिए BCCI के साथ समझौता करेगी

एमएनएफ ने Lengpui airport को भारतीय वायुसेना को सौंपने की योजना का किया विरोध

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2024 के लिए नितीश कुमार रेड्डी को मिल सकता है मौका, चयनकर्ता कर रहे हैं बड़ा प्लान

Kazan ने खींचा दुनिया का ध्यान, गंगा के तट पर बसा ये शहर भारत के लिए क्यों है खास?