Naatu Naatu Song Turns Into Modi Modi | कर्नाटक चुनाव से पहले 'नातू नातू' बना 'मोदी मोदी', वीडियो हुई वायरल

By रेनू तिवारी | Apr 13, 2023

कर्नाटक में चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, राजनीतिक दल राज्य के मतदाताओं को लुभाने के लिए हर तरह की कोशिश कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी, जो कर्नाटक में सत्ता में है, ने तेलुगु फिल्म 'आरआरआर' से ऑस्कर विजेता 'नातु नातु' गीत का रीमिक्स जारी किया। गीत के रीमिक्स संस्करण में 'नाटू नाटू' के बोल को 'मोदी मोदी' से बदल दिया गया है और पिछले पांच वर्षों में राज्य में अपनी सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला गया है।

 

इसे भी पढ़ें: रणबीर कपूर और कटरीना कैफ के ब्रेकअप ने कैसे बदसूरत रुप में बदला? एक्टर ने सरेआम कर दी थी कैट की बेज्जती


ऑनलाइन साझा किए गए वीडियो में कुछ लोग रीमिक्स किए गए गाने पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो शिवमोग्गा हवाई अड्डे, बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे, मेट्रो लाइन और अन्य कल्याणकारी योजनाओं जैसे पिछले तीन वर्षों में भाजपा सरकार द्वारा किए गए कार्यों पर जोर देता है।

 

इसे भी पढ़ें: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर फिल्म Stree 2 की रिलीज डेट की घोषणा, जानें कब होगी रिलीज


कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री के सुधाकर ने ट्विटर पर वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया, "प्रधानमंत्री  @narendramodi के नेतृत्व में हमारी डबल इंजन @BJP4Karnataka सरकार के प्रयास जो एक अद्भुत गीत के माध्यम से कर्नाटक में विकास उत्सव को लोगों तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं। @BJYM सराहनीय है।”


इस बीच, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने सोमवार को कहा कि 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवारों की पहली सूची मंगलवार या बुधवार को जारी की जाएगी। बोम्मई ने दिल्ली में संवाददाताओं से कहा "सूची को अंतिम रूप देने को लेकर कोई भ्रम नहीं था। यह आज शाम जारी होने की संभावना है, लेकिन चूंकि और चर्चा होनी है, इसलिए इसे मंगलवार या बुधवार को जारी किया जा सकता है।"


224 सदस्यीय कर्नाटक विधानसभा के लिए चुनाव 10 मई को एक चरण में होंगे, जबकि वोटों की गिनती 13 मई को होगी।

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी