Varanasi का Muslim समाज BJP के साथ, महिलाओं ने प्रधानमंत्री को बताया अपना भाई

By Anoop Prajapati | May 22, 2024

चुनाव यात्रा के दौरान प्रभासाक्षी की टीम उत्तर प्रदेश पहुंची। जहां वाराणसी लोकसभा क्षेत्र में हमारे एडिटर नीरज कुमार दुबे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में पहुँचीं मुस्लिम समाज की महिलाओं से बात की।


महिलाओं ने तीन तलाक हटाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते कहा कि उनकी वजह से मुस्लिम समाज की महिलाओं साथ होने वाला उत्पीड़न खत्म हुआ है। उन्होंने उज्जवला योजना, आवास योजना, शौचालय आदि योजनाओं को लेकर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल की सराहना की। महिलाओं ने बताया कि वे हर साल रक्षाबंधन के अवसर पर प्रधानमंत्री को राखी भेजती हैं और उनकी तरफ से हर बार महिलाओं को जवाब भी मिलता है। उन्होंने गठबंधन को ठग बंधन करार देते हुए विपक्ष की आलोचना भी की। हिंदू-मुसलमान के धार्मिक बंटवारे के विपक्ष के आरोपों को नकारते हुए महिलाओं ने कहा कि प्रधानमंत्री किसी भी धर्म के साथ भेदभाव नहीं करते हैं। 


उनकी सरकार में योजनाओं का लाभ लोगों को धर्म के आधार पर नहीं दिया जाता है बल्कि वे समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलते हैं। अन्य महिलाओं ने भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फरिश्ते की तरह आकर उन्हें तीन तलाक जैसी कुप्रथा से मुक्ति दिलायी है। स्वास्थ्य, सुरक्षा और शिक्षा जैसी मूलभूत सुविधाओं को लेकर भी उन्होंने मोदी और योगी सरकार की तारीफ की। महिलाओं ने अबकी बार 40 पार का नारा देते हुए प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने का विश्वास जताया। मुस्लिम महिलाओं ने प्रधानमंत्री के समर्थन में नारा भी लगाया, ना दूरी है ना खाई है, मोदी हमारा भाई है।

प्रमुख खबरें

तीसरा ओलंपिक पदक जीतने के लिए कौशल को निखारने पर पी वी सिंधू का फोकस

रिकॉर्ड 5.3 करोड़ दर्शकों ने भारत-दक्षिण अफ्रीका टी-20 विश्व कप फाइनल मैच देखा

योगिनी एकादशी के दिन करें ये 5 उपाय, बरसेगा धन, सौभाग्य प्राप्त होगा

Kalki 2898 AD Box Office Collection । प्रभास की फिल्म ने तीन में दुनियाभर में कमाए 415 करोड़ रुपये