मुंबई: तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से मुलुंड चा राजा गणपति मंडल के कार्यकर्ता की मौत

By रेनू तिवारी | Sep 07, 2024

मुंबई हिट एंड रन मामला: आज (7 सितंबर) मुंबई के मुलुंड इलाके में तेज रफ्तार कार ने दो लोगों को टक्कर मार दी, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। नवघर पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है और मामले की आगे की जांच कर रही है।


प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, यह घटना मुलुंड इलाके में हुई और इसे हिट एंड रन का मामला माना जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: पालघर में मामला सुलझाने के लिए थाने बुलाए गए पति-पत्नी ने फिनाइल पिया, अस्पताल में भर्ती

 

, गणेश पंडाल के दो स्वयंसेवकों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी, जिसमें एक की मौत हो गई और दूसरे की हालत गंभीर है। घटना सुबह करीब 4:00 बजे हुई। बताया जा रहा है कि मुलुंड चा राजा गणपति मंडल के दो कार्यकर्ता बैनर और पोस्टर लगा रहे थे, तभी तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी।

 

इसे भी पढ़ें: UNGA Session 2024: प्रधानमंत्री मोदी संयुक्त राष्ट्र महासभा सत्र को संबोधित नहीं करेंगे, विदेश मंत्री जयशंकर देंगे 28 सितंबर को भाषण, जानें क्यों हुआ बदलाव?


मुंबई पुलिस ने एक बयान में कहा, "मुलुंड चा राजा गणपति मंडल के दो कार्यकर्ताओं को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी, जिसमें एक की मौत हो गई और एक की हालत गंभीर है। घटना सुबह 4:00 बजे हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और कार चालक की तलाश कर रही है।"

प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी