हरियाणा की गुरुग्राम सीट पर Mukesh Sharma Pahalwan का हो रहा भव्य स्वागत, अपने अंदाज से दिल जीत रहे BJP के उम्मीदवार

By Anoop Prajapati | Sep 29, 2024

अगले महीने हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर प्रभासाक्षी की टीम राज्य में पहुंची है। जहां की गुरुग्राम विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव मैदान में उतरे मुकेश शर्मा पहलवान से हमारे एडिटर नीरज कुमार दुबे ने बात की।


भारतीय जनता पार्टी के नेता मुकेश शर्मा ने दावा किया कि इस बार का चुनाव एकतरफा बीजेपी के पक्ष में है और हरियाणा में लगातार तीसरी बार पार्टी की सरकार बनाने जा रही है। इसके साथ ही गुरुग्राम में भी लगातार तीसरी बार भाजपा का ही विधायक बनेगा। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि चुनाव प्रचार के दौरान लोग बढ़-चढ़कर अपना समर्थन बीजेपी के प्रति जाता रहे हैं पहलवान ने बताया कि कांग्रेस सरकार में लंबे समय तक चली खर्ची पर्ची को वर्तमान सरकार में बिल्कुल समाप्त कर दिया गया है। 


उनके मुताबिक वर्तमान सरकार में युवाओं के लिए रोजगार के बेहतर अवसरों के भी द्वार खुल रहे हैं। विधायक चुने जाने के बाद अपनी प्राथमिकताओं को लेकर भाजपा नेता ने बताया कि वे इस क्षेत्र में एक पीजीआई जरूर लाकर रहेंगे। बीजेपी उम्मीदवार कहा कि क्षेत्र समेत पूरे हरियाणा के सभी पहलवान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़े हैं। राज्य का किसान और मजदूर वर्ग भी भाजपा सरकार से बहुत खुश है।

प्रमुख खबरें

सीरिया में अमेरिकी हवाई हमलों में 37 आतंकवादी मारे गए

कन्नौज में कच्चा मकान गिरने से दो सगे भाई-बहन की मौत

झारखंड में नदी में डूबने से तीन लड़कियों की मौत

नसरल्लाह की मौत के बाद China ने सभी पक्षों, खासकर इजराइल से तनाव घटाने की अपील की