Mrunal Thakur के सितारें बुलंदी पर! साइन की तीसरी साउथ इंडियन फिल्म, Vijay Deverakonda के साथ शेयर करेंगी स्क्रीन

By रेनू तिवारी | Jun 14, 2023

मृणाल ठाकुर हैंडसम हंक विजय देवरकोंडा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मृणाल ठाकुर एक साइनिंग होड़ में हैं। वह अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए फिल्में और दिलचस्प प्रोजेक्ट ले रही हैं। टेलीविजन की दुनिया में अपने सफर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस आज वाकई एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं। वह हिंदी और क्षेत्रीय फिल्मों में अभिनय कर रही हैं और हर जगह दिल जीत रही हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि मृणाल ठाकुर मनोरंजन उद्योग में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्री बन गई हैं। और अब, अभिनेत्री दक्षिण के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

इसे भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput Death Anniversary | बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, WhatsApp पर ऐसे बात करते थे दिवंगत एक्टर


मृणाल ठाकुर ने साइन की तीसरी साउथ फिल्म

अभी पिछले साल ही मृणाल ठाकुर ने सीता रामम के साथ सबसे प्रतिभाशाली और हैंडसम हंक में से एक दुलकर सलमान के साथ साउथ फिल्मों में डेब्यू किया था। और अब एक साल से भी कम समय में, वह पहले से ही अपनी तीसरी फिल्म सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के साथ में से साइन कर रही हैं। एक मृणाल दक्षिण की कुछ सबसे बड़ी प्रतिभाओं के साथ सहयोग कर रही हैं। अभिनेत्री उद्योग में सबसे अधिक मांग वाले नामों में से एक के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर रही है। सुपर 30, तूफ़ान, जर्सी, सीता रामम और उनकी नवीनतम गुमराह जैसी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों में काम करने के बाद, मृणाल अभी विभिन्न शैलियों और भाषाओं की खोज कर रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Kangana Ranaut vs Javed Akhtar | जावेद अख्तर ने कोर्ट में कंगना रनौत का ठहराया झूठा, एक्ट्रेस के सभी आरोपों को किया खारिज

मृणाल ठाकुर ने विजय देवरकोंडा से हाथ मिलाया

पूर्व कुमकुम भाग्य सुंदरी ने कुछ हफ़्ते पहले ही नानी के साथ एक प्रोजेक्ट की घोषणा की थी और उसके बाद, वह विजय देवरकोंडा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री विजुअल ट्रीट होने का वादा करती है। वैसे भी, मुहूर्त शॉट की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को रोमांचित कर दिया है। यह ब्रांड-नई जोड़ी मनोरंजन समाचारों में बहुत अधिक ध्यान आकर्षित कर रही है। विजय और मृणाल अभिनीत फिल्म का न तो शीर्षक और न ही कथानक का खुलासा किया गया है। फिल्म का निर्देशन परशुराम पेटला कर रहे हैं और इसे श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स प्रोड्यूस कर रहे हैं।


मृणाल ठाकुर वर्क फ्रंट

मृणाल काफी व्यस्त हैं क्योंकि वह अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते रहने की योजना बना रही हैं। जैसा कि आप सभी को पहले बताया था कि मृणाल का नानी के साथ एक प्रोजेक्ट है। वर्तमान में इसका शीर्षक नानी 30 है। IMDb के अनुसार, फिल्म में श्रुति हासन भी होंगी। इसके अलावा, मृणाल के पास ईशान खट्टर और प्रियांशु पेन्युली के साथ पिप्पा है। यह 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है। वह हुमा कुरैशी और विजय राज के साथ पूजा मेरी जान में नजर आएंगी। इसके अलावा अभिनेत्री के पास लस्ट स्टोरीज 2 भी है जिसमें वह अंगद बेदी के साथ नजर आएंगी।

 

प्रमुख खबरें

Kareena Kapoor Birthday: आज 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही करीना कपूर, अभिनेत्री की रगो में दौड़ता है अभिनय

तिरुपति लड्डू विवाद: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने की सीबीआई जांच की मांग

श्रीलंका में राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान प्रारंभ

प्रधानमंत्री मोदी तीन दिवसीय यात्रा पर अमेरिका रवाना