बिकनी से लेकर बैकलेस टॉप पहनकर उर्फी जावेद ने बोल्ड अवतार से मचाया सोशल मीडिया पर तहलका, देखें सबसे हॉट और सेक्सी तस्वीरें

By प्रिया मिश्रा | Dec 26, 2021

बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टंट रहीं उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उर्फी अपने फैशन सेंस को लेकर दुनियाभर में मशहूर हैं। अपने फैंस को खुश करने के लिए आये दिन उर्फी सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों के कारण आए दिन ट्रोल भी होती रहती हैं। हाल ही में उर्फी लेग-रिवीलिंग स्लिट स्कर्ट के साथ फ्रंट ओपन कट टॉप के साथ मुंबई में स्पॉट हुईं। उर्फी ने अपने नए आउटफिट में तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इंटरनेट पर उर्फी की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रही हैं। 


 

इन तस्वीरों में उर्फी ने एक कॉलर साटन क्रॉप टॉप पहना है जो सामने के कट-आउट है और इसके किनारों से डोरी जा रही है। इस टॉप के साथ उन्होंने गुलाबी  रंग की एक लॉन्ग कट साटन स्कर्ट पहनी है जिसमें उनकी कमर और पैर दिख रहे हैं। 

 

 

 इस रेड क्रॉप टॉप और ब्लू डेनिम में उर्फी जावेद बेहद हॉट दिख रही हैं। उर्फी के फैंस ने उनसे बिग बॉस 15 में प्रवेश करने का अनुरोध किया है।

 

बिग बॉस ओटीटी फेम का अजीबोगरीब आउटफिट्स के प्रति प्यार सभी को पता है। जब भी उर्फी को स्पॉट किया जाता है तो उनका आउटफिट सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेता है। हाल ही में उर्फी को ब्लैक मल्टी-कट-आउट ड्रेस में देखा गया। उर्फी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होती हैं। 

 

 चाहे इंडियन हो या वेस्टर्न वियर, उर्फी का हर लुक कातिलाना होता है। इस पिंक ऑउटफिट में उर्फी गजब ढा रही हैं।

 

इस तस्वीर में उर्फी ने बोल्ड बैकलेस फ्रंट ओपन कट-आउट टॉप के साथ वाइड लेग पैंट पहनी है। उन्हें मुंबई की सड़कों पर शटरबग्स के लिए पोज देते देखा जा सकता है। उन्होंने अपने लुक को टॉप नॉट बन में स्टाइल किए हुए बालों और स्मोकी आई मेकअप से पूरा किया। नेटिज़न्स ने उन्हें उनके लुक के लिए जमकर ट्रोल किया। एक नेटीजन ने लिखा, 'अगर ऐसे लोग दिखें तो प्लीज, कपड़े दान करें।' तो वहीं दूसरे ने कमेंट किया, 'ओमिक्रोन आई भागो भागो।'

 

 

उर्फी जावेद की हर तस्वीर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती है। 

 

बिकनी में बोल्डनेस की हदें पार करती उर्फी की यह तस्वीर किसी को भी अपना दीवाना बना सकती है। 

 

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। हाल में उर्फी ने डीप कट के साथ ब्लू कलर का स्विमसूट पहना था। इन तस्वीरों को देखकर नेटिज़ेंस खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे थे। 

 

 इस ब्लू ड्रेस में उर्फी बेहद हॉट दिख रही हैं। 

इस तस्वीर में उर्फी अपने गले में बंधे कपड़े से खुद को ढंककर अपनी टोन्ड मिड्रिफ को फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं। फैन्स उर्फी की इस बोल्ड तस्वीर से नज़रें नहीं हटा पा रहे हैं। 

 

 

 उर्फी जावेद ने ब्लैक ब्रा और डेनिम जींस में अपनी सेक्सी तस्वीरों से अपने फैंस का दिल जीत लिया है।

 

इस तस्वीर में साड़ी में भी उर्फी बला की खूबसूरत लग रही हैं।

 

 उर्फी अपने अनोखे और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में एक अवार्ड शो की आफ्टरपार्टी में उन्होंने एक फेदर ड्रेस पहनी थी। उर्फी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। 

 

 इस ब्लैक गाउन में उर्फी का बोल्ड और हॉट अवतार फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। 


 

इस ब्लू बिकनी लुक में उर्फी का अंदाज़ कातिलाना है। 

 

उर्फी जावेद अपनी इस ड्रेस को लेकर भी हेट कमेंटस झेल चुकी हैं। इस ऑउटफिट में उन्हें एक बड़ी फैशन डिजास्टर बनाने के लिए ट्रोल किया गया था। जहां कुछ लोगों ने इसे 'इंडियन मेट गाला' कहा, वहीं एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'कभी पार्वती, कभी पू'।

 

 उर्फी को उनकी ड्रेसिंग के लिए काफी ट्रोल किया गया था क्योंकि इस तस्वीर में उनकी ब्रा दिखाई दे रही थी।

उर्फी कभी भी बोल्ड अवतार दिखाने से नहीं क़तराती हैं। इस तस्वीर में वे अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं। उर्फी को उनकी बोल्डनेस के लिए हेट कमेंट्स का सामना भी करना पड़ता है। 

 

 उर्फी के इस साड़ी लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। इस तस्वीर के लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। 

उर्फी ने सब टीवी के शो सात फेरो की हेरा फेरी में कामिनी जोशी, कलर्स टीवी के शो बेपनाह में बेला कपूर, स्टार भारत के शो जिजी मां में पियाली और एंड टीवी के डायन में नंदिनी की भूमिका निभाई। 


 

प्रमुख खबरें

केंद्रीय मंत्री Goyal ने भाजपा का समर्थन करने पर तेलंगाना के मतदाताओं को धन्यवाद दिया

Faridabad : साढ़े सात करोड़ रुपये की ठगी के मामले में आगरा का चर्चित ‘डिब्बा’ कारोबारी गिरफ्तार

चीन के राष्ट्रपति Xi Jinping अस्ताना में शंघाई सहयोग संगठन शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे

Sunak ने स्वामीनारायण मंदिर में दर्शन किए, कहा: हिंदू धर्म से मुझे प्रेरणा मिलती है