मध्य प्रदेश में मंडला जिले के बंदर को लगा शराब का चस्का, एक हफ्ते से लगा रहा है ठेके का चक्कर

By सुयश भट्ट | Jul 14, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश के मंडला जिले में एक अनोखा दृष्य देखा गया। यहां एक बंदर की कहानी है, जो जंगल में रहता है, लेकिन पिछले एक हफ्ते से हर दिन एक शराब की दुकान पर जा रहा है।

 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक हफ्ते पहले बंदर को पहली बार शराब की दुकान के पास जमीन पर पड़ी पुरानी बोतलों में से कुछ बूंदें पीते देखा गया था। चूंकि, वह हर दिन दुकानों के पास देखा जाता था, इसलिए किसी ने उसे भगाया नहीं।

 

 

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को गुजरात में विभिन्न रेल परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे

 

वहीं कोई विकल्प न रहने पर बाकी कर्मचारी उससे मित्रवत हो गए। उन्होंने उसे बिस्कुट और अन्य खाद्य पदार्थ दिए लेकिन उसने लेने से इनकार कर दिया। बाद में उसने व्हिस्की की एक बोतल उठाई, उसे एक कलाप्रवीण व्यक्ति की तरह खोला और उसे पी लिया। हालांकि दुकान के कर्मचारियों ने उन्हें नाश्ता दिया, लेकिन उन्होंने मना कर दिया।


बताया जा रहा है कि बंदर शराब पीकर वापस जंगल में चला गया। दुकान के कर्मचारियों ने कहा कि उन्होंने अगली बार उसे भगाने की तैयारी कर ली है, क्योंकि वे उसे हर दिन दावत देने का जोखिम नहीं उठा सकते।

प्रमुख खबरें

30 सांसदों ने कर दी ट्रूडो को हटाने की डिमांड, 70% आबादी भारत से रिश्ते बिगाड़ने का मान रही आरोपी, 24 घंटे में ही पूरा हो गया बदला

दिवाली से पहले Philips के इस एयर प्यूरीफायर को ला सकते हैं घर, Smog से मिलेगी राहत

Vivo की नई V50 सीरीज जल्द होगी लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन से जुड़ी पूरी जानकारी

Satyendar Jain को बेल देते हुए कोर्ट ने लगाई कौन सी 3 शर्तें, जमानत मिलने पर कहा- सत्यमेव जयते