फिट हो गए हैं मोहम्मद शमी, ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले खुद दिया फिटनेस अपडेट

By Kusum | Oct 21, 2024

अगले महीने भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाना है। जहां दोनों टीमों के बीच बॉर्डर- गावस्कर ट्रॉफी के तहत 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। वहीं इस टूर्नामेंट से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर आई है। दरअसल, टीम इंडिया के अनुभवी गेंदबाज मोहम्मद शमी फिट हो गए हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है। उन्होंने कहा कि वह पूरी तरह से दर्द से मुक्त हैं और ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट दौरे से बाहर नहीं हुए हैं। 

 

बता दें कि, शमी ने रविवार को बेंगलुरु में नेट पर पूरी ताकत से गेंदबाजी की। मोहम्मद शमी का बयान भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा द्वारा ये खुलासा करने के कुछ दिन बाद आया है कि तेज गेंदबाज के घुटनों में सूजन है। इसके चलते पिछले साल लगी टखने की चोट को लेकर रिहैब प्रभावित हुआ है। 


वहीं पीटीआई के अनुसार शमी ने एक कार्यक्रम के दौरान अपनी फिटनेस को लेकर कहा कि, मैं कल की गेंदबाजी से बहुत खुश हूं। मैं इससे पहले हाफ रन अप से गेंदबाजी कर रहा था क्योंकि मैं ज्यादा लोड़ नहीं लेना चाहता था। लेकिन कल मैंने पूरी ताकत से गेंदबाजी करने का फैसला किया और 100 प्रतिशत गेंदबाजी की। परिणा अच्छा रहा। मैं 100 प्रतिशत दर्द मुक्त हूं। हर कोई लंबे समय से सोच रहा था कि क्या मैं ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए खेल पाउंगा लेकिन इसमें अभी भी कुछ समय है। 

 

प्रमुख खबरें

Ranji Trophy: टीम इंडिया में वापसी को तैयार हैं चेतेश्वर पुजारा, फर्स्ट क्लास क्रिकेट में ठोका 18वां दोहरा शतक

Priyanka Gandhi Nomination| चुनावी रण में उतरने के लिए तैयार हैं Priyanka Gandhi, पहली बार करेंगे नामांकन

Indian Constitution की प्रस्तावना से क्या Secular और Socialist शब्द हटाये जाएंगे? क्या भारत धर्मनिरपेक्ष राष्ट्र नहीं रहेगा?

दिल्ली के जहांगीरपुरी में गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत, दो लोग घायल