Mohammed Shami ने आखिरकार अच्छी खबर दी और इसका Sania Mirza से कोई संबंध नहीं है

By रेनू तिवारी | Jun 26, 2024

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इस समय भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ शादी की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों की सगाई की खबरें आ रही थीं, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में इसे सानिया मिर्जा के पिता ने अफवाह करार दिया है। हालांकि, इस बीच शमी ने अपने प्रशंसकों को एक अच्छी खबर दी है, जिसे सुनकर कोई भी उत्साहित हो जाएगा। नवंबर 2023 में हुए पिछले वनडे विश्व कप के बाद से भारतीय टीम से बाहर चल रहे शमी ने फिर से नेट्स पर गेंदबाजी शुरू कर दी है और जल्द ही भारतीय टीम में वापसी की तैयारी कर रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Kangana-Chirag cute Moments | हाथों में हाथ, दोनों गले भी लगे! संसद में कैमरे में कैद हुआ कंगना रनौत-चिराग पासवान का 'ब्लॉकबस्टर' सीन!


शमी, जो आईपीएल 2024 और मौजूदा टी20 विश्व कप सहित सभी क्रिकेट गतिविधियों से चूक गए हैं, ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में गेंदबाजी का अभ्यास करते देखा जा सकता है।


आपको बता दें कि फरवरी में शेंट के दाएं टेंडन की गहन सर्जरी हुई थी। तब से, वह बेंगलुरु में एनसीए के खेल विज्ञान प्रमुख डॉ. नितिन पटेल और एनसीए स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच रजनीकांत की देखरेख में हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Karan Johar ने पिता Yash Johar को उनकी पुण्यतिथि पर याद किया, कहा 'विश्वास नहीं होता कि 20 साल हो गए'


प्रशंसकों को यह जानकर निश्चित रूप से खुशी होगी कि भारतीय तेज गेंदबाज ने फिर से गेंदबाजी शुरू कर दी है और वह बिना किसी परेशानी के ऐसा करने में सक्षम है।शमी के बचपन के कोच बदरुद्दीन ने न्यूज18 को बताया, "शमी ने गेंदबाजी शुरू कर दी है। पूरे रन-अप या फुल टिल्ट के साथ नहीं, बल्कि नेट्स में बिना किसी परेशानी के गेंद को छोड़ना शुरू कर दिया है। यह एक अच्छा संकेत है क्योंकि गेंदबाजी गतिविधि शुरू हो गई है।"




प्रमुख खबरें

फुआद शुक्र, अली कराकी और अब नसरल्लाह, IDF ने ऐसे मार गिराए हिज्बुल्लाह के सारे कमांडर, अब कौन बचा?

वीरेन्द्र सचदेवा का आरोप, आम आदमी पार्टी ने 22 माह में दिल्ली नगर निगम को तबाह कर दिया

Hassan Nasrallah की मौत पर 57 मुस्लिम देशों की बड़ी बैठक, लेबनान में सन्नाटा और खौफ

Jammu-Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, पांच सुरक्षाकर्मी भी घायल