बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2024 के लिए टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे मोहम्मद शमी, बंगाल के लिए खेल सकते हैं रणजी ट्रॉफी

By Kusum | Oct 25, 2024

मोहम्मद शमी पिछले साल नवंबर में 50 ओवर के विश्व कप फाइनल के बाद से कोई प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है। उम्मीद की जा रही है थी कि वह अगले महीने टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जा सकते हैं लेकिन अब कहा जा रहा है कि वह रणजी ट्रॉफी में बंगाल के लिए दो मैच खेल सकते हैं। बंगाल टीम प्रबंधन को उम्मीद है कि 34 वर्षीय शमी क्रमश: राउंड 3 और 4 के मुकाबलों में खेलेंगे। 


मोहम्मद शमी 6 नवंबर से शुरू होने वाले कर्नाटक के खिलाफ मैच से पहले बेंगलुरु में बंगाल टी से जुड़ने की संभावना है। तेज गेंदबाज को इंदौर में मध्य प्रदेश के खिलाफ अगले मैच में भी खेले की उम्मीद है। द इंडियन एक्सप्रेस से बंगाल के कोट लक्ष्य रत्न शुक्ला ने कहा कि, वह इस मैच के लिए उपलब्ध नहीं हैं। लेकिन हमें उम्मीद है कि शमी कर्नाटक और मध्य प्रदेश के खिलाफ मैचों के लिए हमारे साथ जुड़ेगें। 


लक्ष्मी रत्न शुक्ला ने शमी को लेकर कहा कि, वह भारत और टीम के लिए एक मूल्यवान खिलाड़ी हैं। ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए उनकी सेवा की आवश्यकता होगी। हाल हीम में उन्होंने बताया कि ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले बंगाल के लिए कुछ रणजी मैच खेलने को लेकर वह कितने उत्सुक हैं। रणजी ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन करना ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले उनके लिए अच्छा रहेगा और हमारे लिए भी ये एक बड़ा प्रोत्साहन होगा क्योंकि हमारे चार प्रमुख खिलाड़ी भारत और भारत ए के लिए खेल रहे हैं। 


प्रमुख खबरें

Sultan of Johor Cup: भारत ने न्यूजीलैंड को रोमांचक 3-3 से ड्रॉ पर रोका

Tea Price| चाय के शौकीनों के लिए बड़ी खबर, महंगा पड़ेगा पसंदीदा पेय पीना, कीमत बढ़ाने की तैयारी में कंपनी

Vishwakhabram: मोदी सरकार को हिलाने के चक्कर में Justin Trudeau ने अपनी ही कुर्सी को खतरे में डाल दिया

Farooq Abdullah ने पाकिस्तान से हिस्सा रोकने, भारत के साथ मित्रता का रास्ता खोजने का किया आग्रह