Babar Azam के बचाव में उतरा पाकिस्तान के तेज गेंदबाज, यहां जानें क्या कहा?

By Kusum | Oct 19, 2024

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान बाबर आजम पिछले कुछ समय से आउट ऑफ फॉर्म से गुजर रहे हैं। लगातार प्रयास के बावजूद उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं। इसी कारण से उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे और तीसरे टेस्ट मैच की स्क्वाड से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। फिर पाकिस्तान ने दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 152 रनों से हरा दिया है। वह भी बाबर और शाहीन अफरीदी जैसे बड़े खिलाड़ियों के बिना। पाकिस्तान को लंबे समय बाद घर पर टेस्ट मैच में जीत नसीब हुई इसके बाद फैंस ने बाबर की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना की।

आमिर ने बाबर आजम को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया। इसमें लिखा कि यार प्लीज ये घटिया सोच खत्म करो कि बाबर टीम में नहीं था या वो खिलाड़ी टीम में नहीं था, तो हम जीत गए। हम बेहतर प्लान बनाकर साथ में खेले, घर में खेलने का फायदा लिया और जीत गए। प्लीज पर्सनल ना हों अपने खिलाड़ियों के साथ। प्रदर्शन के आधार पर बात करें। 

बता दें कि, बाबर आजम ने अपने पिछले 8 टेस्ट मैचों में एक भी अर्धशतक नहीं लगाया है। उनका पिछला टेस्ट अर्धशतक जनवरी 2023 में न्यूजीलैंड के खिलाफ आया था। वह अपने करियर के खराब दौर से गुजर रहे हैं। जहां लिमिटेड ओवर्स के कप्तान के तौर पर वह इस्तीफा दे चुके हैं और वहीं स्क्वॉड से उन्हें बाहर कर दिया है। 

प्रमुख खबरें

अक्टूबर में लॉन्च होने जा रहे हैं ये अपकमिंग स्मार्टफोन्स, जाने इनके फीचर्स

IPL 2025: फैंस के लिए बुरी खबर, जियो सिनेमा पर नहीं दिखेगा आईपीएल का नया सीजन

Twinkle Khanna- Amruta Fadnavis ने किया दीवाली के लिए उत्सव का उद्घाटन, 52 फीट का कंदील है आकर्षण

प्रधानमंत्री के नेतृत्व में महात्मा गांधी का ‘स्वच्छ भारत’ का सपना साकार हो रहा है: मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल