Meghan Gulzar ने माता-पिता के साथ शेयर की मुंबई में मानसून का लुफ्त उठाने की तस्वीर, ट्रोलिंग का करना पड़ा सामना

By रेनू तिवारी | Jul 10, 2024

फिल्म निर्माता मेघना गुलज़ार ने अपने माता-पिता राखी और गुलज़ार की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करके प्रशंसकों को खुश कर दिया। मुंबई में मानसून के बीच परिवार शाम के नाश्ते का लुत्फ़ उठाता हुआ नज़र आ रहा है। निर्देशक ने पारिवारिक पलों को कैप्शन देते हुए लिखा, "समोसे, चाय और बारिश। आनंद! (समोसे, चाय और बारिश... आनंद)।" यह उन दुर्लभ पलों में से एक है जब मेघन ने अपने माता-पिता की एक साथ तस्वीर शेयर करके प्रशंसकों का मनोरंजन किया। अभिनेता विक्रांत मैसी ने दिल और बुरी नज़र वाले इमोजी के साथ जवाब दिया, जबकि गायिका रेखा भारद्वाज ने टिप्पणी की, "माशाल्लाह।"

 

इसे भी पढ़ें: Singham Again के सेट से वायरल हुई Rohit Shetty की Jackie Shroff के साथ BTS तस्वीर


2020 में जब गुलज़ार 86 साल के हुए, तब मेघना ने अपने पिता के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा था, जिसमें लिखा था, "मुझे पता है कि मैं सुरक्षित हूँ क्योंकि उनकी बाहें मुझे सहारा देती हैं। मुझे पता है कि मैं सही रास्ते पर चल रही हूँ, क्योंकि उनकी छोटी उंगली मुझे ले जाती है। वह सेल्युलाइड में हाथ आजमाते हैं। इसलिए मुझे पता है कि मैं देख सकती हूँ। मुझे पता है कि मैं लिख सकती हूँ क्योंकि उनकी स्याही मुझमें बहती है। मुझे पता है कि मैं कर सकती हूँ। क्योंकि उन्हें विश्वास है। मुझे पता है कि मैं हूँ क्योंकि वह हैं।"

 

इसे भी पढ़ें: Anushka Sharma और Virat Kohli की शादी में 40 मेहमान थे, आयोजन स्थल पर बराक ओबामा की मेजबानी की गई: वेडिंग फिल्मर का खुलासा


मेघना गुलज़ार को 'तलवार', 'फ़िलहाल', 'जस्ट मैरिड' और कई अन्य जैसी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फ़िल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है। उन्होंने आलिया भट्ट और विक्की कौशल अभिनीत 2018 की हिट 'राज़ी' का भी निर्देशन किया था।

 

प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग