मेगास्टार Chiranjeevi के दमाद रहे सिरीश की 39 साल में मौत, मरने से पहले इस गंदी बीमारी से बहुत तड़पे

By रेनू तिवारी | Jun 20, 2024

मेगास्टार चिरंजीवी के पूर्व दामाद सिरीश भारद्वाज का बुधवार को बीमारी से जूझने के बाद निधन हो गया। ज़ी तेलुगु की रिपोर्ट के अनुसार, सिरीश कुछ समय से फेफड़ों की क्षति से संबंधित स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे थे। कथित तौर पर हैदराबाद के गाचीबोवली में एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। इस समय, न तो अस्पताल और न ही उनके परिवार ने उनके निधन के बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी किया है।

 

इसे भी पढ़ें: Sunny Deol आखिरकार करने जा रहे हैं तेलुगू सिनेमा में डेब्यू, फिल्ममेकर Gopichand Malineni के साथ कर रहे हैं काम

 

अभिनेत्री श्री रेड्डी, जिनका चिरंजीवी के परिवार के साथ संबंध खराब रहा है, ने सिरीश भारद्वाज के निधन पर अपना दुख व्यक्त करने के लिए फेसबुक पर पोस्ट किया। चिरंजीवी की बेटी श्रीजा और उनकी बेटी निवृति के साथ सिरीश की एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "(चिरंजीवी के पूर्व दामाद) सिरीश भारद्वाज अब नहीं रहे। कम से कम अब शांति से आराम करो राआ, सिरीश भारद्वाज सभी ने तुम्हें धोखा दिया राआ।"

 

इसे भी पढ़ें: Sidharth Malhotra का बड़ा फैसला, पुलिस और फौजी के किरदार से अलग होर कुछ नया करने की करेंगे कोशिश

 

उन्होंने ट्वीट किया, "शांति से विश्राम करो सिरीश।" श्रीजा कोनिडेला और सिरीश भारद्वाज के रिश्ते ने 2007 में तब सुर्खियां बटोरीं, जब उन्होंने हैदराबाद के आर्य समाज में गुपचुप तरीके से शादी कर ली। श्रीजा, जो चार्टर्ड अकाउंटेंट बनने की पढ़ाई कर रही थीं, ने अपने परिवार की इच्छा के विरुद्ध जाकर सिरीश से शादी कर ली, जो अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर रहे थे। उस समय 19 साल की श्रीजा को लगा कि उन्हें अपने परिवार से सुरक्षा की जरूरत है और उन्होंने दावा किया कि उन्हें धमकियां मिल रही हैं।

 

श्रीजा के पिता चिरंजीवी ने सिरीश के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी, जिसमें कहा गया था कि श्रीजा नाबालिग हैं। 2008 में उनकी एक बेटी हुई जिसका नाम निवृति था। शुरुआती कठिनाइयों के बावजूद, श्रीजा के भाई राम चरण और उनकी मां सुरेखा ने ही अस्पताल में रहने के दौरान उनका साथ दिया। हालांकि, उनकी शादी में कुछ समस्याएं थीं और 2011 में श्रीजा ने दहेज उत्पीड़न के लिए सिरीश और उनके परिवार के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

 

2014 में उनका तलाक हो गया, जिसके बाद श्रीजा ने अपने परिवार के साथ सुलह कर ली। श्रीजा और सिरीश दोनों ने बाद में अलग-अलग लोगों से दोबारा शादी की। श्रीजा ने 2016 में कल्याण देव से शादी की, लेकिन 2022 में उनका तलाक हो गया। उनकी एक बेटी है जिसका नाम नविष्का है।


इस बीच, चिरंजीवी वर्तमान में अपनी 156वीं फिल्म ‘विश्वम्भर’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस साल की शुरुआत में फरवरी में, फिल्म के निर्माताओं ने एक दिलचस्प पोस्टर जारी किया और इसकी रिलीज़ की तारीख 10 जनवरी, 2025 बताई।


प्रमुख खबरें

Israel के एयर स्ट्राइक में हिजबुल्ली चीफ की बेटी ज़ैनब नसरल्लाह की हुई मौत,

मुशीर खान सड़क दुर्घटना के हुए शिकार, यमुना एक्सप्रेसवे पर कार पलटी, पिता भी थे कार में सवार

Sharad Purnima 2024: कब है शरद पूर्णिमा? जानें खीर खाने का महत्व

Bihar: स्मार्ट बिजली मीटर को तेजस्वी ने बताया चीटर, 1 अक्टूबर से आंदोलन का किया ऐलान, भाजपा का पलटवार