महेंद्र सिंह धोनी को मेरठ के युवक ने भेजा नोटिस, जानिए क्या है पूरा मामला

By राजीव शर्मा | Aug 14, 2021

मेरठ। खेल की दुनिया में कभी-कभी ऐसे मामले भी आ जाते है जिससे लोग हैरान हो जाते हैं। पूर्व क्रिकेटर और भारतीय टीम के कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी को मेरठ निवासी एक युवक ने अपने वकील के माध्यम से दो हजार रुपये के लिए नोटिस भेजा है। यह विवाद एक जिम की फीस से सम्बन्धित है। 

इसे भी पढ़ें: मेरठ में 75 साल से नागर परिवार ने संभाल रखा है कांग्रेस के आखिरी अधिवेशन में फहराया गया तिरंगा 

आपको बता दे कि महेंद्र सिंह धोनी की स्पोर्ट्स फिट के नाम से जिम कंपनी है। जिसकी फ्रेंचाइजी मेरठ में निर्भया आर्केड में है। निर्भया आर्केड में जिम स्पोर्टस फिट चल रहा है। युवक ने जिम स्पोर्ट्स फिट के मैनेजर देवेश कामरा, जिम के प्रमोटर व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी को नोटिस भेजा है। वादी युवक का जिम संचालक से दो हजार रुपये जिम की फीस को समायोजित करने को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद उसने नोटिस जारी कराया।

वादी युवक के वकील अनुज के मुताबिक उनके मुवक्किल सचिन शर्मा ने निर्भया आर्केड में चल रहे स्पोर्टस फिट जिम में दो हजार रुपये रुपये प्रवेश शुल्क जमा किया था। जिस समय प्रवेश लिया था उस दौरान उन्हें आश्वासन दिया गया था कि अगर कोरोना संक्रमण के चलते जिम बंद होता है तो वे इन दो हजार रूपये को आगे समायोजन कर देंगे। दूसरी लहर में जब लॉकडाउन के बाद जब जिम बंद हुआ और जब बाद में खुला तो जिम संचालक ने दो हजार रूपये का समायोजन करने से मना कर दिया। इस संबंध में जिम संचालक और युवक सचिन के बीच कई बार बात भी हुई। लेकिन संचालक ने रुपये का समायोजन करने से साफ मना कर दिया। जिस पर सचिन शर्मा ने फ्रेंचाइजी मालिक व इस जिम के प्रमोटर महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ विधिक नोटिस जारी करवाया है। 

इसे भी पढ़ें: मेरठ में भाजपा को लगा बड़ा झटका, एमएलसी रहे राजकुमार त्यागी ने रालोद का दामन थामा 

युवक सचिन का कहना है कि रुपयों को लेकर उन्होंने जिम संचालक से कई बार बात की। लेकिन इसके बाद भी कोई समाधान नहीं निकला। संचालक रुपये का समायोजन करने से इंकार करता रहा। जबकि कोरोना के कारण कई महीने तक जिम बंद रहा है। जिम संचालक ने पहले ही कहा था कि जिम बंद होने पर रुपये वापस किए जाएंगे,पर ऐसा नहीं किया गया।

प्रमुख खबरें

30 सांसदों ने कर दी ट्रूडो को हटाने की डिमांड, 70% आबादी भारत से रिश्ते बिगाड़ने का मान रही आरोपी, 24 घंटे में ही पूरा हो गया बदला

दिवाली से पहले Philips के इस एयर प्यूरीफायर को ला सकते हैं घर, Smog से मिलेगी राहत

Vivo की नई V50 सीरीज जल्द होगी लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन से जुड़ी पूरी जानकारी

Satyendar Jain को बेल देते हुए कोर्ट ने लगाई कौन सी 3 शर्तें, जमानत मिलने पर कहा- सत्यमेव जयते