Matthew Perry Death Investigation करीब-करीब पूरी, पुलिस कहा- 'कई लोगों पर आरोप लगाए जाने चाहिए': रिपोर्ट

By रेनू तिवारी | Jun 26, 2024

मैथ्यू पेरी की मौत की जांच करीब-करीब पूरी हो गई है, पुलिस का कहना है कि 'कई लोगों पर आरोप लगाए जाने चाहिए'। रिपोर्ट के अनुसार फ्रेंड्स स्टार मैथ्यू पेरी की पिछले साल अक्टूबर में 54 साल की उम्र में केटामाइन के अत्यधिक सेवन के कारण मौत हो गई थी। लॉस एंजिल्स काउंटी मेडिकल एग्जामिनर-कोरोनर ने दिसंबर में अपनी जांच पूरी की, जिसके बाद LAPD ने बाथटब में पेरी की मौत और केटामाइन के ओवरडोज के कारणों की आगे जांच की।

 

इसे भी पढ़ें: Watch Video: नागार्जुन ने अपने बॉडीगार्ड्स द्वारा धक्का दिए जाने के बाद फैन से मुलाकात की


54 वर्षीय पेरी को उनके घर के हॉट टब में डूबा हुआ पाया गया। अब PEOPLE की एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस अधिकारियों ने जांच लगभग पूरी कर ली है। एक कानून प्रवर्तन जांच सूत्र ने PEOPLE को बताया कि मैथ्यू पेरी की केटामाइन मौत की जांच "अपने अंतिम चरण में है" और पुलिस का मानना ​​है कि "कई लोगों" पर आरोप लगाए जाने चाहिए। सूत्र ने आगे कहा कि यू.एस. अटॉर्नी का कार्यालय आरोप लगाए जाने या न लगाए जाने के बारे में अंतिम निर्णय लेगा।


लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग ने डीईए और यू.एस. पोस्टल इंस्पेक्टर की सहायता से मैथ्यू पेरी की हत्या करने वाले केटामाइन के स्रोत का पता लगाने की कोशिश की। मई में पीपुल पत्रिका को जांच की रिपोर्ट दी गई।

 

इसे भी पढ़ें: Tejasswi Prakash और Karan Kundrra की राहें हुई जुदा, तीन साल तक डेट करने के बाद अलग हुए: Report


अभिनेता, जो अपने किरदार चैंडलर के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं, ने 2022 के साक्षात्कार में लोगों से अपनी चुनौतियों के बारे में बात की, जहाँ उन्होंने कहा, "मुझे तब तक इंतजार करना पड़ा जब तक मैं पूरी तरह से शांत नहीं हो गया - और शराब और नशे की लत की सक्रिय बीमारी से दूर नहीं हो गया - यह सब लिखने के लिए। मुझे पूरा यकीन था कि अगर मैंने ऐसा किया तो इससे लोगों की मदद होगी।"


मैथ्यू पेरी की मौत ने सभी को सदमे में डाल दिया और उनके फ्रेंड्स के सह-कलाकारों ने भी अभिनेता की मौत के बाद एक भावनात्मक नोट लिखने के अलावा अभिनेता को श्रद्धांजलि दी। उनकी सह-कलाकार कोर्टनी कॉक्स ने अभिनेता की मौत पर दुख व्यक्त किया, उन्हें श्रद्धांजलि दी और CBS पर एक बातचीत में, कोर्टनी कॉक्स ने कहा, "मुझे लगता है कि वह दुनिया के सबसे मज़ेदार इंसानों में से एक हैं। वह बहुत मज़ेदार हैं। उनका दिल वाकई बहुत बड़ा है। [उन्होंने] स्पष्ट रूप से संघर्ष किया,।


कॉक्स ने कहा कि वह आभारी हैं कि उन्हें पेरी के साथ 10 सीज़न तक काम करने का मौका मिला, जिसकी वजह से वह उनके साथ इतना गहरा रिश्ता बना पाईं। उन्होंने कहा, “अगर हम इस पर विश्वास करते हैं, तो वह मुझसे अक्सर मिलते हैं,” उन्होंने कहा, “मैं अपनी माँ, अपने पिता, मैथ्यू से बात करती हूँ। मुझे लगता है कि ऐसे बहुत से लोग हैं जो...मुझे लगता है कि वे हमारा मार्गदर्शन करते हैं।” अभिनेत्री ने फिर कहा कि उन्हें लगता है कि पेरी की आत्मा “निश्चित रूप से हमारे आस-पास” है।


प्रमुख खबरें

फुआद शुक्र, अली कराकी और अब नसरल्लाह, IDF ने ऐसे मार गिराए हिज्बुल्लाह के सारे कमांडर, अब कौन बचा?

वीरेन्द्र सचदेवा का आरोप, आम आदमी पार्टी ने 22 माह में दिल्ली नगर निगम को तबाह कर दिया

Hassan Nasrallah की मौत पर 57 मुस्लिम देशों की बड़ी बैठक, लेबनान में सन्नाटा और खौफ

Jammu-Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, पांच सुरक्षाकर्मी भी घायल