मनोज तिवारी का आरोप, क्रेडिटचोर बन गई है आम आदमी पार्टी, पार्टी में हो रहा लूट और झूठ का खेल

By प्रेस विज्ञप्ति | Oct 16, 2024

नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष एवं  सांसद मनोज तिवारी ने आज एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी का आधार और चरित्र दोनों ही झूठ एवं लूट का है। दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी मार्लेना क्रेडिट चोर बन गई हैं। उन्होंने बेशर्मी के साथ झूठ बोलते हुए कहा कि DDA ने आदेश निकाला था कि बिजली कनेक्शन के लिए कच्ची कॉलोनियों में रहने वाले लोगों को एन.ओ.सी. चाहिये होगा तभी कनेक्शन मिल पायेगा, सरासर झूठ है और जनता के बीच भ्रम फैलाने की साजिश है। डीडीए की एनओसी सिर्फ नई कॉलोनी काटने के लिए थी।

 

इसे भी पढ़ें: जल्द हो मेयर का चुनाव, केजरीवाल ने शैली ओबेरॉय को लिखा पत्र, बोले- एससी समुदाय को मिले उसका पूरा अधिकार


संवाददाता सम्मेलन का संचालन कर रहे मीडिया प्रमुख श्री प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी मार्लेना झूठ बोलने की मशीन है और वह अभी भी उसी आधार अपनी सरकार चला रही हैं जिस पर उनके नेता अरविंद केजरीवाल चला रहे थे। संवाददाता सम्मेलन में कार्यालय मंत्री बृजेश राय भी उपस्थित थे। मनोज तिवारी ने कहा कि अब भ्रष्टाचार आम आदमी पार्टी की पहचान  बन चुका है। दिल्ली में बिजली मीटर ना लगने की समस्या देश में हुए लोकसभा चुनाव के ठीक 8 से 10 महीने पहले से आनी शुरू हुई थी क्योंकि आम आदमी पार्टी सरकार दिल्ली के अनियमित कालोनी व झुग्गीवासियों में साजिश कर केंद्र सरकार को बदनाम करने और भ्रमित करके उनका वोट पाने की एक चाल चली थी, जो कामयाब नहीं हो पाई। 


बिजली कनेक्शन देने और मीटर लगाने का काम दिल्ली सरकार का है। इसलिए जैसे ही लोग इस समस्या को लेकर हमारे पास आये तो हमने माननीय उपराज्यपाल जी से मुलाकात की और इसका समाधान निकाला। तिवारी ने कहा कि डीडीए की एन.ओ.सी. की जरूरत मीटर लगाने के लिए ना कभी था, ना है और ना ही आगे रहेगा। डीडीए के NOC की जरूरत सिर्फ नई कालोनियाँ काटने के लिए होता है क्युकी डीडीए सड़क,सीवर,और मूलभूत सुविधाओं की व्यवस्था करवा सके।इसी का फायदा उठाते हुए शातिर आम आदमी पार्टी सरकार ने लोगों के अंदर एक भ्रम फैलाने का काम किया।


उन्होंने कहा कि आतिशी जब बिजली मंत्री थी तभी उस वक्त ये खेल शुरू हुआ।  5-5 वर्षों से एक ही कनेक्शन से 300-400 घरों में कनेक्शन दिया गया और 21 रुपए प्रति यूनिट तक के हिसाब से उन गरीब परिवारों से वसूल किए गए। देनेवाले AAP के ही कार्यकर्ता थे जो 2024 के चुनाव के पहले ये कनेक्शन वापस लेकर ये संकट पैदा किया।कई जगह आज भी ऐसा हो रहा है जहाँ मैं ख़ुद जानेवाला हूँ और इनका पर्दाफाश करूँगा। इसी की शिकायत हम सांसदों ने उप राज्यपाल महोदय से किया था।


मनोज तिवारी ने कहा कि इसी शिकायत पर मीटर के लिए एन.ओ.सी. को खत्म करने का काम उपराज्यपाल महोदय द्वारा किया गया जिसके लिए बुराड़ी में 6 अक्टूबर को "THANK YOU MODI JI" कार्यक्रम के तहत दिल्ली के लोगों ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का आभार भी व्यक्त किया।लेकिन आम आदमी पार्टी ने फिर से क्रेडिट चोर की प्रवृत्ति से परहेज नहीं किया। उन्होंने कहा कि आज दिल्ली के किसी भी कोने में हम जाते हैं तो दिल्ली के लोग सिर्फ बढ़े हुए बिजली बिल की शिकायत करने पहुंच जाते हैं। दिल्ली का हर नागरिक बिजली शुल्क की बढ़ोतरी से परेशान है।

 

इसे भी पढ़ें: हरियाणा-पंजाब में पराली जलाने के मामले पर SC ने जताई नाराजगी, कहा- ISRO आपको बता रहा है कहां लगी है आग


उन्होंने कहा कि मार्लेना सरकार की दिल्ली में विकास करने कि कोई नियत नहीं है सिर्फ झूठ, भ्रष्टाचार और लूट की राजनीति करने से इन्हें मतलब है। अगर सच में इन्हें कुछ करने की नियत होती तो मोदी सरकार ने दिल्ली के 1729 अनाधिकृत कॉलोनियों को पक्का करने का काम किया है पर उनमे विकास के कोई भी कार्य आम आदमी पार्टी की सरकार ने नहीं किया।

प्रमुख खबरें

New Justice Statue: हाथों में संविधान, आंखों से हटी काली पट्टी, सुप्रीम कोर्ट में न्याय की देवी की नई मूर्ति लगाई गई

Jammu-Kashmir: उमर अब्दुल्ला ने सुरिंदर चौधरी को अपना डिप्टी क्यों चुना? जानें इनके बारे में

Jharkhand Elections 2024: भाजपा ने तय किए 55 प्रत्याशियों के नाम! जानें JDU और AJSU को मिलेंगी कितनी सीटें

आंध्र प्रदेश में अज्ञात बदमाशों ने तोड़ी मंदिर की दीवार, सीएम नायडू ने दिए जांच के आदेश