जिस व्यक्ति ने की थी बेंगलुरु पीजी में महिला की हत्या, CCTV Footage में दिखने के बाद मध्यप्रदेश से हुआ गिरफ्तार, रिपोर्ट में दावा

By रितिका कमठान | Jul 27, 2024

बेंगलुरु स्थित एक पेइंग गेस्ट में रहने वाली लड़की की हत्या हो गई है। इस मामले से हर तरफ सनसनी फैल गई है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है। फुटेज में हत्या की पूरी वारदात कैद हुई है। फुटेज में दिख रहा है कि युवक महिला पर लगातार वार कर रहा है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद आरोपी युवक को मध्यप्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच शुरू की जा चुकी है।

इस मामले पर न्यूज चैनल एनडीटीवी ने बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त बी दयानंद के हवाले से बताया कि 23 जुलाई को बेंगलुरु के कोरमंगला में एक पेइंग गेस्ट आवास में बिहार की एक महिला की बेरहमी से हत्या करने के आरोपी व्यक्ति को शनिवार को मध्य प्रदेश में गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे आगे की जांच के लिए कर्नाटक की राजधानी लाया जा रहा है। शुक्रवार को सीसीटीवी कैमरे से घटना की फुटेज सामने आई, जिसमें अपराध की भयावहता साफ देखी जा सकती है। पुलिस के मुताबिक, हमलावर ने 23 जुलाई की रात को 24 वर्षीय कृति कुमारी की हत्या कर दी।

कमिश्नर दयानंद ने एनडीटीवी को बताया कि जांच में तेजी लाई जा रही है। बेंगलुरु पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए तीन समर्पित टीमें बनाई हैं। पुलिस सूत्रों ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि पीड़िता किसी दूसरी महिला के साथ रह रही थी। कुछ दिन पहले ही कृति कुमारी की रूममेट पेइंग गेस्ट आवास से बाहर चली गई थी। ऐसा संदेह है कि वह अपने प्रेमी के साथ रहने चली गई थी। 23 जुलाई को महिला कृति कुमारी के साथ रहने के लिए पीजी में लौट आई। सूत्रों को संदेह है कि हमलावर को संदेह था कि कृति कुमारी अपने रूममेट के मन बदलने के पीछे महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती है।

पुलिस द्वारा साझा की गई फुटेज में दिख रहा है कि वह व्यक्ति पॉलीथीन बैग पकड़े हुए पेइंग गेस्ट के गलियारे में घुसा। फिर उसने दरवाजा खटखटाया और महिला को घसीटकर बाहर ले गया। पीड़िता ने हमले का विरोध किया, लेकिन जल्द ही हत्यारे ने उसे काबू कर लिया, जिसने उसका गला रेत दिया और भाग गया। तेज आवाज सुनकर पेइंग गेस्ट में शामिल अन्य महिलाएं दौड़कर आईं, लेकिन वे उसे बचा नहीं सकीं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, "24 वर्षीय कृति कुमारी बिहार की रहने वाली थी। वह शहर में एक निजी कंपनी में काम करती थी। यह घटना 23 जुलाई को रात करीब 11 बजे हुई होगी।"

प्रमुख खबरें

पश्चिम बंगाल सरकार ने किया झारखंड बॉर्डर सील, भड़के हिमंता बिस्वा सरमा, हेमंत सोरेन पर लगाया बड़ा आरोप

कहीं फोन ना फट जाए! इजरायल ने ऐसा डराया, मोबाइल से बैटरी निकाल रहे हैं लोग

मुख्यमंत्री आवास खाली करने के बाद कहां रहेंगे अरविंद केजरीवाल? AAP ने केंद्र से कर दी बड़ी मांग

Lebanon को पूरी तरह तबाह करने के मूड में इजरायल, 2 घंटे में किए 100 हवाई हमले