दिल्ली के पॉश इलाके में जिम के बाहर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी में हत्या की वारदात हुई कैद

By रेनू तिवारी | Sep 13, 2024

दक्षिणी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में एक जिम के बाहर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई, ऐसा माना जा रहा है कि यह गैंगवार का नतीजा है। पीड़ित नादिर शाह को चार-पांच बार गोली मारी गई और गुरुवार को अस्पताल में उसकी मौत हो गई। घटना के बाद, लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के गोल्डी बरार के करीबी गैंगस्टर रोहित गोदारा के नाम से सोशल मीडिया पर एक दावा किया गया। गोदारा ने इस महीने की शुरुआत में कनाडा के वैंकूवर द्वीप पर पंजाबी गायक एपी ढिल्लों के घर के बाहर हुई गोलीबारी की घटना की भी जिम्मेदारी ली थी।


इंडिया टुडे द्वारा एक्सेस किए गए सीसीटीवी फुटेज में, शाह एक काले रंग की एसयूवी के बगल में खड़े होकर दूसरे व्यक्ति से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं।


कुछ सेकंड बाद, चेक शर्ट पहने एक व्यक्ति आता है और शाह पर अंधाधुंध गोलियां चलाता है। दूसरा व्यक्ति झुकता हुआ और भागता हुआ दिखाई देता है, जबकि हमलावर शाह पर गोलियां चलाता रहता है। इसके बाद हमलावर बाइक पर सवार होकर मौके से भाग जाता है।

 

इसे भी पढ़ें: Arvind Kejriwal Bail | 'जब सुनवाई पटरी से उतर जाएगी तो न्यायालय स्वतंत्रता की ओर झुकेगा...' अरविंद केजरीवाल को जमानत पर सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा?


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उन्होंने जिम के पास करीब 10 राउंड गोलियां चलने की आवाज सुनी। सूत्रों ने बताया कि नादिर शाह का आपराधिक इतिहास रहा है और पुलिस को संदेह है कि यह हमला इलाके में चल रहे गैंगवार से जुड़ा हो सकता है।


रोहित गोदारा लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य है और फिलहाल अमेरिका में रह रहा है। वह पिछले दो-तीन सालों से विदेश में छिपा हुआ है और वहीं से अपने गैंग को संचालित करता है।

 

इसे भी पढ़ें: स्विटजरलैंड की खूबसूरत लड़की को पति ने काट-काट कर ब्लेंडर में पीसा, लाश की बनाई प्यूरी फिर एसिड में घोला, रूह कंपा देने वाले जुर्म की कहानी


पोस्ट में हिंदी में लिखा है, "मैं बीकानेर का रोहित गोदारा हूं। हमने आज दिल्ली में नादिर (शाह) की हत्या कर दी। हमारे भाई समीर भाई जो तिहाड़ में हैं, उन्होंने संदेश भेजा था कि वह हमारे दुश्मन से मिलकर हमारे सारे कामों में अड़चन डाल रहे हैं, इसलिए हमने उन्हें मरवा दिया। जो भी हमारे या हमारे भाई के दुश्मन का साथ देगा, उसका यही अंजाम होगा। हमारे सभी दुश्मन तैयार रहें, हम जल्द ही मिलेंगे।"

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी