शराब के लिये माता-पिता और पत्नी के साथ मारपीट करने वाला गिरफ्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 12, 2024

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में रिफाइनरी थाना क्षेत्र में शराब के पैसे मांगने को लेकर माता पिता एवं पत्नी के साथ मारपीट करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

नगर पुलिस अधीक्षक नगर अरविंद कुमार ने बताया कि यह मामला रिफाइनरी थाना क्षेत्र का है, जहां बृहस्पतिवार की रात राधिका ने अपने पति ओमवीर सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अक्सर शराब पीकर उसे और उसके सास—ससुर को मारता—पीटता है।

उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार की रात भी वह शराब पीने के लिए उन सबको प्रताड़ित कर रहा था। पहले पत्नी एवं माता—पिता को मारने—पीटने के बाद रुपए न मिलने पर तमंचा निकाल लाया और धमकी देने लगा कि पैसे नहीं दिए तो हव उन्हें गोली मार देगा। उन्होंने बताया कि इस पर उसने शोर मचाया, तो गांव वालों ने आकर उन लोगों को उससे बचाया।

थाना प्रभारी सोनू कुमार ने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची, तब भी वह हवा में तमंचा लहरा रहा था और मां—बाप तथा पत्नी को गालियां देते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा था। उन्होंने बताया कि उसे शुक्रवार को मजिस्ट्रेट के यहां पेश कर आवश्यक विधिक कार्रवाई के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

प्रमुख खबरें

NCP नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या, हुई कई राउंड फायरिंग, कांग्रेस छोड़ थामा था NCP का हाथ

Cleaning Hacks: सफेद कपड़ों की चमक हमेशा रहेगी बरकरार, आप भी अपनाएं क्लीनिंग के आसान हैक्स

Alia Bhatt के फैन निकले Joseph Gordon Levitt, अभिनेत्री की इस फिल्म को बताया एक नंबर

कोलकाता में चिकित्सक से बलात्कार व्यापक स्तर पर सांस्कृतिक पतन का परिणाम: भागवत