दिल्ली के अलीपुर में बड़ा हादसा, दीवार गिरने से 5 लोगों की मौत, राहत और बचाव का काम जारी

By अंकित सिंह | Jul 15, 2022

दिल्ली के अलीपुर में बड़ा हादसा हुआ है। गोदाम की दीवार गिर जाने से कम से कम 5 मजदूरों की मौत हो गई है। अभी भी वहां कई लोगों के फंसे होने की आशंका है। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त 20 से 25 मजदूर गोदाम में काम कर रहे थे।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि घायलों को अस्पताल भेजा गया है। कुछ और लोगों के फंसे होने की आशंका के बीच बचाव अभियान जारी है। खबर यह भी है कि 2 की हालत गंभीर है जबकि 9 को हल्की चोट लगी है। घटनास्थल से मलबे को हटाया जा रहा है।

घटना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली के अलीपुर में हुए हादसे से दुखी हूं। मेरी संवेदनाएं उनके साथ हैं जिन्होंने अपनों को खोया है। मैं प्रार्थना करता हूं कि जो घायल हुए हैं वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अलीपुर में दुखद हादसा हुआ। ज़िला प्रशासन राहत और बचाव के काम में जुटा हुआ है। मैं स्वयं राहत कार्य पर नज़र रखे हुए हूँ। दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ। 

प्रमुख खबरें

बतौर हेड कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल खत्म, टी20 वर्ल्ड कप जीत के साथ टीम ने दी शानदार विदाई

फील्डिंग से दिल जीत ले गए SKY, क्रिकेट इतिहास का सबसे हैरतअंगेज कैच लपका- Video

Rohit Sharma 50 टी20 जीतने वाले दुनिया के पहले कप्तान बने, T20 WC 2024 में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड भी किया अपने नाम

Virat Kohli T20 Retirement: आंखों में खुशी के आंसू, हाथ में ट्रॉफी, विराट कोहली ने टी20 क्रिकेट से लिया संन्यास, जानें क्या कहा?