भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद ये बांग्लादेशी खिलाड़ी T20 इंटरनेशनल को कहेगा अलविदा

By Kusum | Oct 08, 2024

भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के खत्म होने के साथ ही बांग्लादेश के सीनियर ऑलराउंडर महमूदुल्लाह भी इस फॉर्मेट से संन्यास ले लेंगे। 38 वर्षीय महमूदुल्लाह ने भारत के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच से पहले ये ऐलान किया है। महमूदुल्लाह बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान भी रह चुके हैं। साथ ही वो अपनी टीम के लिए तीनों फॉर्मेट में अपना अच्छा खासा योगदान दे चुके हैं। 

 भारत के खिलाफ चल रही मौजूदा टी20 सीरीज महमूदुल्लाह की अंतिम टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज होगी। महमूदुल्लाह ने भारत के खिलाफ दूसरे टी20 मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, हां इस सीरीज के बाद मैं टी20 अंतर्राष्ट्रीय से संन्यास ले रहा हूं ये पहले से ही तय था। ये इस प्रारूप को छोड़ने का सही समय है और अब मैं वनडे पर ध्यान केंद्रित करूंगा। 

38 वर्षीय महमूदुल्लाह बांग्लादेश के  सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में शामिल हैं और उन्होंने 17 वर्षों के लंबे करियर का समाप्त करने का फैसला किया है। अनुभवी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन के खेल के सबसे छोटे प्रारूप को छोड़ने के बाद बांग्लादेश को ये दूसरा झटका है। इससे पहले टीम ने 30 दिन के अंदर अपने टी20 में अपने दो स्टार ऑलराउंडर को खो दिया है।  

प्रमुख खबरें

हरियाणा में BJP ने कांग्रेस को दे दिया बड़ा शॉक, जम्मू-कश्मीर में INDIA अलायंस को बहुमत

जनता ने बता दिया हरियाणा के 3 ही लाल, चौथा नहीं, केजरीवाल का चेहरा और AAP का दांव सब फ्लॉप, सभी सीटों पर जमानत जब्त

Uber ड्राइवरों को इलेक्ट्रिक वाहन चलाने में मदद करने के लिए ओपनएआई के जीपीटी-4ओ द्वारा संचालित एआई सहायक लॉन्च किया

WhatsApp के इस नए फीचर से छुपा सकते हैं अनचाहे लोगों से अपना Status, ऐसे कर सकते हैं इस्तेमाल