Madhya Pradesh: जबलपुर में महिला को गोली मारकर किया घायल, आरोपी गिरफ्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 20, 2023

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में 26 वर्षीय एक महिला को गोली मारकर जख्मी करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है और उसे सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। प्रदेश कांग्रेस के एक नेता ने दावा किया कि आरोपी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का पदाधिकारी है, लेकिन भाजपा ने इससे इनकार किया। संजीवनी नगर थाना प्रभारी क्रांति बर्वे ने बताया कि यह घटना उस समय हुई जब देविका ठाकुर नाम की यह महिला शुक्रवार को आरोपी प्रियांश विश्वकर्मा (27) से मिलने उसके कार्यालय गई थी। उन्होंने कहा कि महिला का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: Puri: भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा के लिए हजारों श्रद्धालु पहुंचे पुरी

बर्वे ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास और शस्त्र अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं, नगर पुलिस अधीक्षक संजय अग्रवाल ने बताया कि आरोपी प्रियांश को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके पास से वारदात में उपयोग किये गये पिस्तौल को भी बरामद कर लिया गया है। इस बीच, प्रदेश के कांग्रेस महासचिव सौरभ शर्मा ने दावा किया कि आरोपी ने अपने फेसबुक प्रोफाइल में खुद को भाजपा नेता बताया है। वहीं, भाजपा शहर इकाई अध्यक्ष प्रभात साहू ने इस दावे को खारिज करते हुए कहा कि आरोपी न तो भाजपा का पदाधिकारी है और न ही सदस्य है।

प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी