Madhya Pradesh: CM Shivraj के सामने गिरा स्वागत मंच, 5 लोगों के घायल होने की खबर, देखें Video

By अंकित सिंह | Aug 08, 2023

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में नीमच जिले में स्थित मनासा कस्बे में एक रोड शो के दौरान मंच गिरने से कई लोग घायल हो गये। सोमवार को हुई इस घटना के बाद कम से कम पांच लोगों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। सड़क के किनारे स्थित व्यापक मंच, मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए पंचायत सचिवों का प्रतिनिधित्व करने वाले संगठन सचिव संघ द्वारा स्थापित किया गया था। जैसे ही चौहान जनपद पंचायत के ठीक सामने स्थित मंच के पास पहुंचे, लगभग 40-50 लोगों को बैठाने वाली संरचना अचानक झुक गई।

 

इसे भी पढ़ें: पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने मध्य प्रदेश में रेल अधोसंरचना के विकास की उपेक्षा की : चौहान


इसकी पुष्टि नहीं 

फिलहाल पुलिस या स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, संभवत: अधिक वजन के कारण वह नीचे गिर गई। यह घटना, जो तब घटी जब सैकड़ों समर्थक चौहान के अभियान को देखने के लिए एकत्र हुए, कैमरे में कैद हो गया और दृश्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित हो रहे हैं। संगठन के सदस्य मंच पर खड़े होकर चौहान के काफिले के गुजरने का इंतजार कर रहे थे। उन्होंने बताया कि जब मुख्यमंत्री का काफिला मंच के सामने से गुजर रहा था, तभी मंच अचानक ढह गया। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों की इस घटना पर अभी तक कोई टिप्पणी नहीं मिल सकी है।

 

इसे भी पढ़ें: Kuno National Park की सीमा के पास शिकार एवं अतिक्रमण करने के मामले में 10 लोग गिरफ्तार


मोदी 12 अगस्त को सागर में

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मुझे आपको बताते हुए खुशी हो रही है कि पीएम नरेंद्र मोदी 12 अगस्त को एक बार फिर मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं। संत रविदास जयंती के अवसर पर सागर जिले में आयोजित कार्यक्रम में हमने संत रविदास का भव्य मंदिर और स्मारक बनाने की घोषणा की करीब 100 करोड़ रुपये की लागत से बनेगा। उन्होंने बताया कि स्मारक के भूमि पूजन में खुद पीएम मोदी शामिल होंगे। इससे पहले एक जुलाई को मोदी ने शहडोल जिले के पकरिया गांव में आदिवासी नेताओं, स्वयं सहायता समूहों की सदस्य महिलाओं और युवा फुटबॉल खिलाड़ियों के साथ बातचीत की थी। भाजपा को उम्मीद है कि प्रधानमंत्री की रैली और सागर में संत रविदास को समर्पित मंदिर के शिलान्यास समारोह में दो लाख लोग शामिल होंगे।

प्रमुख खबरें

Israel ने लेबनान और हिजबुल्ला को निशाना बनाकर युद्ध के ‘नये चरण’ की शुरुआत की

Vishwakhabram: Hamas के बाद अब Hezbollah को बर्बाद करने में जुटा Israel, ताबड़तोड़ हवाई हमलों ने Lebanon को हिला कर रख दिया है

Chess Olympiad : भारतीय पुरुष टीम का दबदबा जारी, महिलाओं को मिली पहली हार

BJP का तंज, हारी हताश AAP का रटा रटाया राजनीतिक आलाप है ऑपरेशन लोटस का आरोप