Madhya Pradesh: प्रियंका गांधी को गुलदस्ता बिना फूल देने की हो गई भूल, BJP ने बता दिया घोटाला

By अंकित सिंह | Nov 07, 2023

चुनावी राज्यों में जारी राजनीतिक रैलियों के बीच एक मनोरंजक घटना में, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा को सोमवार को मध्य प्रदेश के इंदौर में चुनाव प्रचार के दौरान मंच पर एक पार्टी नेता द्वारा खाली गुलदस्ता भेंट किया गया। इस घटना ने प्रियंका समेत अन्य कांग्रेस नेताओं को सदमे में डाल दिया। घटना का वीडियो भाजपा नेता राकेश त्रिपाठी ने साझा किया और इसे "गुलदस्ता घोटाला" करार दिया। मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव होंगे और नतीजे 3 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे।

 

इसे भी पढ़ें: Madhya Pradesh: BJP पर वार करते हुए Priyanka Gandhi बोलीं, विराट ने सेंचुरी मार ली, प्याज की भी हो गई


क्या थी घटना?

जब प्रियंका गांधी मंच पर पहुंचीं तो कांग्रेस नेताओं ने गुलदस्ते देकर उनका स्वागत किया। इस प्रक्रिया में, एक नेता ने उन्हें एक खाली गुलदस्ता भेंट किया, जिसकी ओर खुद प्रियंका ने हंसते हुए इशारा किया था। इस घटना ने मंच पर मौजूद अन्य नेताओं को हंसने पर मजबूर कर दिया, जिसका वीडियो भाजपा नेता ने साझा किया। भाजपा के राकेश त्रिपाठी ने इस घटना के लिए कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए इसे "गुलदस्ता घोटाला" करार दिया।

 

इसे भी पढ़ें: विपक्षी गठबंधन की एकता के सारे दावे विधानसभा चुनावों में हवा हवाई हो गये


राकेश त्रिपाठी ने क्या कहा

राकेश त्रिपाठी ने एक्स पोस्ट में कहा कि गुलदस्ता घोटाला। उन्होंने कहा कि गुलदस्ते से गुल गायब हो गया.. दस्ता पकड़ा दिया। मध्यप्रदेश के इंदौर में प्रियंका वाड्रा की रैली में एक कांग्रेसी गुलदस्ता देने पहुंचा लेकिन कांग्रेसी खेल हो गया। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोर-शोर से चल रहा है और पार्टियां मतदाताओं को लुभाने की कोशिश करते हुए एक-दूसरे पर हमला करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। भाजपा राज्य में सत्ता बरकरार रखना चाहती है जबकि कांग्रेस अपने 2018 के प्रदर्शन को फिर से बनाने की इच्छुक है।

प्रमुख खबरें

विधानसभा चुनाव में Dabwali से विधायक Amit Sihag को कांग्रेस ने दोबारा चुनावी मैदान में उतारा

नेहरू के समय से ही कांग्रेस आरक्षण के विरोध में रही है: राजस्थान के उपमुख्यमंत्री, बैरवा

अपना धरना-प्रदर्शन रोक रहे हैं... जूनियर डॉक्टर्स फ्रंट ने किया ऐलान, बताया क्यों लिया ये फैसला

रात को सोने से पहले चेहरे पर लगाएं Vitamin E के कैप्सूल, त्वचा की रंगत निखरेगी।