Madhya Pradesh: BJP पर वार करते हुए Priyanka Gandhi बोलीं, विराट ने सेंचुरी मार ली, प्याज की भी हो गई

By अंकित सिंह | Nov 06, 2023

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए पहुंची हैं। धार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। प्रियंका ने कहा कि उज्जैन में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म होता है। उन्होंने कहा कि आपके प्रदेश(मध्य प्रदेश) में हर रोज़ 17 महिलाओं के साथ दुष्कर्म होता है... महिलाओं को सुरक्षा नहीं दे पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब आपके सामने चुनाव है, आप चुनिए की क्या आपको फिर से इन्हें 5 साल देना है कि आप पर भ्रष्टाचार, अत्याचार, अपराध बढ़े? उन्होंने कहा कि कल केंद्र के कृषि मंत्री के बेटे का एक वीडियो सामने आया जिसमें हजारों करोड़ की बातें हो रही हैं...वहां अडानी जी सरकार की मदद से एक दिन में 1600 करोड़ रुपए कमा रहे हैं और देश का किसान एक दिन में 27 रुपए कमा रहा है। 

 

इसे भी पढ़ें: Chhattisgarh Election: 'कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक ही सिक्के के दो पहलू', नड्डा बोले- भाजपा का मकसद सिर्फ विकास


गांधी ने कहा कि ये पूज्य संत कमलदास जी, राजा श्री देवी सिंह जी और बाबासाहेब जी की धरती है। इस पावन धरा पर आकर मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है। उन्होंने कहा कि मेरी दादी इंदिरा जी, नेहरू जी और राजीव जी ने हमेशा आपकी संस्कृति का सम्मान किया। इन लोगों ने कभी भी आपकी संस्कृति बदलने की कोशिश नहीं की। इन लोगों ने आपके लिए वैसी ही नीतियां बनाई, जिससे आपकी मदद हुई और आप आगे बढ़े। उन्होंने कहा कि बड़े व्यवसायी कुछ भी नहीं बनाते हैं और उन्होंने छोटे और मध्यम व्यवसायों को समाप्त कर दिया है, जिससे राज्य के लोगों के लिए रोजगार समाप्त हो गया है।

 

इसे भी पढ़ें: I.N.D.I.A. को लेकर नीतीश के बयान पर बोले Sanjay Raut, जिन राज्यों में चुनाव है वहां कांग्रेस प्रमुख पार्टी


वस्तु एवं सेवा कर की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि इससे लोगों की महंगाई की समस्या और बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि बढ़ती महंगाई के कारण महिलाओं को अपनी पसंदीदा चीजें खरीदने से बचना होगा। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, ''बीजेपी पूछती थी कि सचिन ने सेंचुरी मार ली, प्याज कब सेंचुरी मारेगी।'' अब, मैं पूछना चाहती हूं, विराट ने सेंचुरी मार ली और प्याज की बी सेंचुरी हो गई (विराट ने शतक बनाया है, और प्याज ने भी)। इससे एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दावा किया था कि कांग्रेस का इरादा आगामी लोकसभा चुनावों के लिए धन जुटाने के लिए राज्य को "एटीएम" में बदलने का है। रविवार को एमपी के खंडवा में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस का ध्यान एक परिवार के विकास पर केंद्रित है।

प्रमुख खबरें

Israel-Hezbollah में हो गया जंग का आगाज! दोनों ओर से हो रही ताबड़तोड़ गोलीबारी

प्यार की नौटंकी (व्यंग्य)

QUAD Summit: 21-23 सितंबर तक अमेरिका में होंगे पीएम मोदी, 3 दिवसीय दौरे में क्या-क्या खास

हाईकोर्ट ने सपा नेता और पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत अर्जी खारिज की