कुर्ता पहना दिया अब हमें पैजामा, धोती भी देंः राजनाथ

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 26, 2017

बलिया। केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने दिल्ली में सरकार बनाकर भाजपा को कुर्ता पहना दिया है। जनता अब उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार बनाकर पैजामा और धोती पहना दे। सिंह ने सिकन्दरपुर में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश का माहौल इस समय बहुत अच्छा है। सपा, बसपा और कांग्रेस ने कीचड़ ही कीचड़ कर दिया है। कीचड़ में कमल का फूल ही पैदा होता है।

 

उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में प्रदेश की जनता ने अपने समर्थन के बल पर दिल्ली में भाजपा की सरकार बनाकर उसे कुर्ता पहना दिया है। अब वह प्रदेश में भी भाजपा सरकार बनाकर पायजामा और धोती पहनाकर ठीकठाक कर दे। सपा और कांग्रेस पर प्रहार करते हुए सिंह ने कहा कि सपा को चुनाव के पहले ही अपनी ताकत कमजोर होने का एहसास हो गया था। सपा ने खुद को कमजोर होते देख मजबूरी में कांग्रेस रूपी डूबती हुई नाव का साथ लिया है। सिंह ने कहा कि सपा संस्थापक ने मुलायम सिंह यादव ने पार्टी के चुनाव निशान साइकिल को पंक्चर कर दिया है और उनके भाई शिवपाल यादव ने चैन तोड़ दी है। ऐसे में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव साइकिल के पीछे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को बैठाकर कैसे लखनऊ पहुँच पायेंगे?

 

उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल चार माह पहले ही खटिया पकड़ चुके हैं, अब चुनाव क्या लड़ेंगे। बसपा पर प्रहार करते हुए सिंह ने कहा कि बसपा के हाथी की भी सेहत ठीक नही है। हाथी कमजोर हो गया है। उसे जो खाना चाहिये, वह उसे मिल नहीं पा रहा है। उन्होंने आम लोगों से भाजपा को विजयी बनाने की अपील की तथा कहा कि दुनिया के सभी राजनैतिक समीक्षक स्वीकार कर रहे हैं कि भारत में भाजपा सबसे बेहतर सरकार चलाने वाली पार्टी है।

प्रमुख खबरें

एमएनएफ ने Lengpui airport को भारतीय वायुसेना को सौंपने की योजना का किया विरोध

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2024 के लिए नितीश कुमार रेड्डी को मिल सकता है मौका, चयनकर्ता कर रहे हैं बड़ा प्लान

Kazan ने खींचा दुनिया का ध्यान, गंगा के तट पर बसा ये शहर भारत के लिए क्यों है खास?

न्यायालय ने Byjus के खिलाफ दिवाला कार्यवाही रोकने वाले एनसीएलएटी के आदेश को किया खारिज